Invalid slider ID or alias.

डूंगला-मंगलवाड़ पुलिस का बड़ा खुलासा राह चलती महिला से मोबाईल लूट के तीन आरोपी गिरफ्तार।

वीरधरा न्यूज़। डूंगला@ श्री मोहन दास बैरागी।


डूंगला।मंगलवाड़ थाना क्षेत्र में गत 3 मार्च को एक महिला से राह चलते मोटरसाइकिल सवार अज्ञात बदमाशों द्वारा मोबाईल लूट के मामले में पुलिस में तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। जिनसे मोबाइल व मोटरसाइकिल लूट की और भी वारदातें खुलने की संभावना है।

जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने बताया कि 3 मार्च को सारंगपुरा थाना मंगलवाड निवासी एक महिला चिकारडा रोड से सारंगपुरा घर पर आ रही थी। इस दौरान रास्ते में साईड में तीन लडके मोटरसाईकिल खड़ी करके उसके पास खड़े थे, जिनमें से एक लडका महिला के पीछे दौडकर आया और महिला के हाथ से मोबाईल छीनकर तीनों लडके काले कलर की स्पलेण्डर मोटरसाईकिल पर बैठकर भाग गये। घटना पर थाना मंगलवाड़ पर लूट का प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान नन्दलाल सैनी द्वारा किया गया।

मामले में एएसपी परबतसिंह के निर्देशन व डीएसपी बडीसादडी डॉ. कृष्णा सामरिया के सुपरविजन में थानाधिकारी मंगलवाड रामसिंह एएसआई नंन्दलाल, कानि. राकेश गोविन्द, रामचन्द्र, संजय व प्रदीप तकनीकी माध्यम व आसूचना संकलन के आधार पर आरोपी तुम्बडिया की भागल थाना बडीसादडी निवासी 21 वर्षीय भैरूलाल पुत्र पूरणमल मोग्या, मेघपुरा थाना छोटसादडी जिला प्रतापगढ़ निवासी 20 वर्षीय पूरण पुत्र पप्पू मोग्या व मेघपुरा थाना छोटसादडी जिला प्रतापगढ निवासी जीवन पुत्र गणेश मोग्या को नामजद किया जाकर लगातार दबिश दी गई। आरोपियों की काफी तलाश के बाद गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने तीनों आरोपियों से पूछताछ करने पर आरोपियों द्वारा मण्डफिया, बडीसादडी व छोटीसादडी निम्बाहेडा से मोटरसाईकिलें चोरी करना भी कबूल किया है। आरोपियों से पूछताछ में सामने आया कि उक्त आरोपी शौक मौज के लिये मोबाईल लूट व मोटरसाईकिल चोरी की घटनाओं को अंजाम देते हैं। आरोपी भैरूलाल मोग्या, पूरण मोग्या व जीवन मोग्या से घटना का मोबाईल व एक मोटर साईकिल बरामद की गई है। आरोपियों का पीसी रिमाण्ड प्राप्त कर अग्रिम अनुसंधान जारी है, जिनसे और भी कई वारदातें खुलने की संभावना है।

Don`t copy text!