Invalid slider ID or alias.

पुलिस की विशेष टीम की एक और उपलब्धि। जिले के चार और स्थाई वारंटी मध्यप्रदेश से गिरफ्तार। 4 से 10 साल पुराने मामलों में वांछित थे।

 

वीरधरा न्यूज़। चित्तौडग़ढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। जिले के वांछित अपराधियों की तलाश व गिरफ्तारी की कार्यवाही में पुलिस की विशेष टीम ने शुक्रवार को मध्यप्रदेश के निवासी चार स्थाई वारंटियों को गिरफ्तार किया हैं। एक आरोपी मादक पदार्थों की तस्करी में 10 साल से, तीन आरोपी चोरी के मामले में 10, 8 व 4 साल से वांछित चल रहे थे।
जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने बताया कि लोकसभा चुनाव के मध्यनजर चित्तौड़गढ़ के सीमावर्ती जिलों में निवासी वांछित अपराधियों की धरपकड़ हेतु एएसपी परबत सिंह के निर्देशन व एएसपी मुकेश सांखला के मार्गदर्शन में उप निरीक्षक रविन्द्र सैन व आजाद पटेल के नेतृत्व में एएसआई सुरजकुमार, हैड कानी प्रमोद, कानी रामावतार साइबर सैल व रतन गुर्जर की एक विशेष टीम का गठन किया हैं, जो मध्यप्रदेश के निवासी वांछित अपराधियों की लगातार तलाश व गिरफ्तारी हेतू प्रयासरत हैं।
पुलिस टीम द्वारा 10 साल से फरार डोडा चूरा तस्करी में वांछित आरोपी नंदलाल पुत्र शिवनारायण धाकड़ निवासी खेरखेड़ी मंदसौर को मंदसौर कृषि मंडी से डिटेन किया, वर्ष 2021 से चोरी के मामले में थाना कोतवाली निंबाहेडा के प्रकरण में 4 साल से फरार आरोपी जीतू उर्फ दीपक पुत्र भगवान लाल बलाई निवासी फतेहगढ़ दलौदा मदसौर एमपी को मंदसौर से गिरफतार किया। वर्ष 2014 थाना भोपालसागर चित्तोड़ के चोरी में 10 साल से फरार आरोपी सिवा पुत्र रमेश भील निवासी बाबरेन अफलजल पुर मंदसौर को मंदसौर से गिरफ्तार किया। वर्ष 2016 थाना भादसोड़ा और 2019 थाना मंगलवाड में चोरी के मामले में वांछित आरोपी माधु पुत्र दलीचंद बावरी निवासी सोनियाना थाना बघाना नीमच को नीमच से गिरफ्तार किया। चारों वांछित अपराधियों को संबंधित थानों को सिपुर्द किया।

Don`t copy text!