Invalid slider ID or alias.

चित्तौडग़ढ़-घाटा क्षेत्र के ग्रामों को मिले मगरा विकास योजना का लाभ: विधायक आक्या।

 

वीरधरा न्यूज़। चित्तौडग़ढ़@डेस्क।

चित्तौडगढ। विधायक चंद्रभानसिंह आक्या ने ग्रामीण विकास मंत्री किरोड़ीलाल मीणा को पत्र लिखकर विधानसभा क्षैत्र के मगरा (घाटा) क्षेत्र के ग्रामो को मगरा विकास बोर्ड की योजनाओं में सम्मिलित कर विकास कार्य कराने की बात कही है।
विधायक आक्या ने ग्रामीण विकास मंत्री किरोड़ीलाल मीणा को लिखे पत्र में बताया कि विधानसभा क्षैत्र की पंचायत समिति चित्तौडगढ़ के मगरा (घाटा) क्षेत्र के लगभग 85 से 90 गांव मगरा (पहाड़ी-घाटा) क्षेत्र में होने के उपरान्त भी मगरा विकास बोर्ड द्वारा संचालित विकास योजनाओ के लाभ से वंचित है। पंचायत समिति चित्तौडगढ़ की मगरा पहाड़ी क्षेत्र के इन ग्रामो को मगरा विकास बोर्ड की योजनाओ में अभी तक सम्मिलित नही किया गया है। पंचायत समिति के उक्त ग्राम विकास की दृष्टि से काफी पिछड़े हुए है तथा यहां के निवासी अपने भविष्य व विकास को लेकर सरकार की ओर आशांवित है। उनके द्वारा पूर्व में विधानसभा में प्रश्न के माध्यम से इस ओर सरकार का ध्यान आकर्षित किया गया है, लेकिन मगरा विकास योजनाओं के लाभ से वंचित उक्त गांवो को अभी तक योजना से नही जोड़ा गया है।
विधायक आक्या ने मंत्री मीणा से पंचायत समिति चित्तौडगढ़ के मगरा क्षेत्र के उक्त ग्रामो को मगरा विकास बोर्ड की योजनाओं में सम्मिलित कर विकास कार्य कराने का अनुरोध किया है।

Don`t copy text!