Invalid slider ID or alias.

बेंगु-लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस एलर्ट मोड पर पुलिस व बीएसएफ के जवानों ने किया फ्लैग मार्च।

 

वीरधरा न्यूज़। बेंगु@श्री महेंद्र धाकड़।

चित्तौड़गढ़। गुरुवार को बेगूं थाना पुलिस और बीएसएफ के अधिकारियों व जवानों ने आगामी लोकसभा चुनाव में शांतिपूर्ण तरीके से मतदान करने, आचार संहिता का सख्त पालन करने, शांतिपूर्ण और निष्पक्ष चुनाव में पुलिस और प्रशासन का सहयोग करने और मतदाताओं को भय मुक्त मतदान करने के उद्देश्य को लेकर बेगूं कस्बे में फ्लैग मार्च निकाला।
जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने बताया कि आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर जिला चित्तौड़गढ़ को आवंटित सीमा सुरक्षा बल की टुकड़ी के साथ पुलिस ने गुरुवार को जिले के बेगूं कस्बे में फ्लैग मार्च निकाला। लोकसभा चुनाव को सकुशल संपन्न कराने व आमजन के मन में कानून व्यवस्था का एहसास करने के लिए एरिया डोमिनेंस के तहत शांतिपूर्ण तरीके से मतदान करने, आचार संहिता का सख्त पालन करने, शांतिपूर्ण और निष्पक्ष चुनाव में पुलिस और प्रशासन का सहयोग करने और मतदाताओं को भय मुक्त करने के उद्देश्य से गुरूवार को पुलिस व सीमा सुरक्षा बल के अधिकारियों व जवानों ने बेगूं कस्बे के बस स्टैंड, लालबाई फूलबाई चौक, मोमिन मोहल्ला, बड़ी मस्जिद सहित प्रमुख बाजार एवं वनरेबल व संवेदनशील मतदान केंद्रों पर रूट मार्च किया।
बेगूं कस्बे में निकले फ्लैग मार्च का नेतृत्व डीएसपी बेगूं अंजली सिंह ने किया जिनके साथ थानाधिकारी बेगूं रविंद्र सिंह व अर्ध सैनिक बल के निरीक्षक मनोज कुमार सहित पुलिस व बल के अधिकारी जवान उपस्थित थे।

Don`t copy text!