Invalid slider ID or alias.

रात मे बिजली गुल सुबह उठकर ग्रामीणों ने देखा तो 18 पोल से वायर घायब, बिजली विभाग को करीब 10 लाख का चुना लगा गये बदमाश।

 

वीरधरा न्यूज़। गंगरार@ कमलेश सालवी।

गंगरार। मंगलवार रात्रि में गंगरार उपखंड क्षेत्र के चौगावडी से कुंवालिया की और जा रही 33 केवी बिजली की लाइन जिसकी सप्लाई चालू थी। रात्रि के करीब 10:15 बजे अचानक लाइन में फॉल्ट आया और बिजली गुल हो गईं, सुबह जब ग्रामीण चौगावडी से कुंवालिया की और गुजर रहे थे तो उन्हें बिजली के पोल खाली मिले।बिजली के पोल से बिजली की लाइन गायब मिली एवं बिजली के लोहे के उपकरण भी नदारद थे। ग्रामीणों ने जब पास जाकर देखा तो करीब 17- 18 पोल से वायर गायब था।
ग्रामीणों ने बताया कि इस चोरी की घटना को कोई एक व्यक्ति अंजाम नहीं दे सकता है। इस चोरी की घटना में बड़ी संख्या मे अज्ञात चोर शामिल है और उन्होंने चोरी की घटना के दौरान वाहन भी काम में लिया। बिना वाहन के इस चोरी की घटना को अंजाम नही दिया जा सकता है। चोरी की घटना को लेकर क्षेत्र में खासा चर्चा का विषय बना रहा। चोरी हुए वायर एवं उपक्रम की कीमत करीब दस लाख रूपये के करीब है।ग्रामीणो ने घटना की जानकारी बिजली विभाग को दी। घटना की जानकारी मिलते ही विद्युत विभाग के कर्मी मौके पर पहुंचे एवं मौके की स्थिति देखते हुए तत्काल उच्चाधिकारियों को इस घटना से अवगत कराया गया। वही इस घटना को लेकर कुंवालिया एवं चोगावडी के लाइनमैन शैलेंद्र मीणा एवं सुरेश जाट से मोबाइल द्वारा संपर्क किया गया तो उन्होंने इस घटना के संबंध में कुछ भी कहना उचित नहीं समझा।
जेईएन नरेश चावला ने जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार रात्रि 10:15 बजे के करीब अज्ञात व्यक्तियों ने कुंवालिया से चोगावडी की और जा रही 33 केवी लाइन मे अचानक फॉल्ट कर दिया। और करीब 17- 18 बिजली के पोल से बिजली के वायर एवं पोल पर लगने वाले बिजली के लोहे के उपकरण अज्ञात व्यक्तियों ने चुरा लिये। घटना को लेकर उन्होंने तत्काल थाना अधिकारी से संपर्क कर उन्हें घटना के संबंध में अवगत कराया एवं थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

Don`t copy text!