Invalid slider ID or alias.

चार दिन से मुख्य सड़क के बिच मे गिट्टी डाल भूले जिम्मेदार, अब आमजन को उठानी पड़ रही परेशानी, कई लोग गिरकर हुए चोटिल।

वीरधरा न्यूज।बड़ीसादड़ी @ श्री हरिश जैन।

बड़ीसादड़ी।लोगो को लग रहा था की अब सरकार बदल चुकी है कुछ बदलाव तो नजर आएगा। सरकार जरूर बदल गई है लेकिन अधिकारियों का आमजन के प्रति रवैया और नजरिया नही बदला है, उसकी बानगी निकुंभ कस्बे मे पिछले चार दिनों से देखने को मिल रही है। ठेकेदार द्वारा बस स्टेंड पर जिला मुख्यालय को जोड़ने वाली सड़क पर दो जगह गिट्टी डाल दी जिससे पिछले पांच दिनों से यातायत बाधित हो रहा पर कोई सुनने वाला नहीं है अधिकारियों के साथ संपर्क पोर्टल पर भी शिकायत की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई है।
जानकारी के अनुसार कस्बे के मुख्य बस स्टेंड पर चार दिन पूर्व शिव मंदिर के पास और हनुमान मंदिर के पास सड़क के बीचों बीच एक डंपर गिट्टी डाल दी जिससे पिछले चार दिनों से यातायत पूरी तरह बाधित हो रहा है दिन मे बार बार जाम लग रहा है वही कई वाहन चालक सुनील सेहलोत लाला, तिलकराज जैन, सेवानिवृत अध्यापक शंकरलाल लोहार आदि गिट्टी से फिसलकर गिरने से चोटिल हो गए है इसके बाद लक्ष्मी लाल चपलोट ने पीडब्ल्यूडी के सहायक अभियंता से फोन पर बात की तो उन्होंने सही तरीके से बात नही की और समस्या से पल्ला झाड़ लिया। इसके बाद लक्ष्मीलाल ने राजस्थान संपर्क पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराई उसको भी चार दिन होने के बावजूद कोई सुनवाई नहीं होने से बस स्टैंड के व्यापारी आदि परेशान है लोगो ने ठेकेदार और अधिकारियों की लापरवाही से आमजन को हो रही परेशानी पर उनके खिलाफ करवाई को मांग की है।
सहायक अभियंता रोहित मेहता ने बताया कि गिट्टी मैने ही डलवाई थी बस स्टेंड पर नाले के ऊपर गिट्टी करनी थी लेकिन अभी तक काम नही हुआ है तो मैं आज ही दिखवाता हूं।

Don`t copy text!