Invalid slider ID or alias.

चित्तौडग़ढ़-पशु आहार की आड़ में शराब तस्करी ट्रेलर से 456 बोतल अंग्रेजी शराब जब्त, आरोपी नामजद।

 

वीरधरा न्यूज़।डूंगला@ श्री मोहन दास वैष्णव।

चित्तौड़गढ़। पुलिस थाना मंगलवाड द्वारा अवैध शराब तस्करी के विरूद्ध कार्यवाही करते हुए सोमवार को चित्तौडगढ उदयपुर सिक्स लेन हाईवे रोड पर एक ट्रेलर में पशु आहार की आड में परिवहन कर गुजरात ले जाई जा रही अवैध शराब एवं बीयर जब्त की हैं। पुलिस ने आरोपी को नामजद कर लिया हैं। अंग्रेजी शराब की 456 बोतल, ट्रेलर व पशु आहार के कट्टों को जब्त किया गया हैं।
जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने बताया कि आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अवैध शराब की तस्करी के विरूद्व कार्यवाही के क्रम में एएसपी परबतसिंह आर.पी.एस. के निर्देशन व डीएसपी बडीसादडी डॉ० कृष्णा सामरिया के सुपरविजन में सोमवार को थानाधिकारी मंगलवाड रामसिंह को मिली सूचना के आधार पर चित्तौडगढ उदयपुर सिक्स लेन हाईवे रोड के पास स्थित होटल चरण कमल के समीप सर्विस रोड पर खडे हुये संदिग्ध ट्रेलर की तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान ट्रेलर के तिरपाल को खोलकर देखा गया तो अन्दर सोयत्व लिखे हुए सफेद प्लास्टिक के पशु आहार के कटटे पाये गये। ऊपर से कुछ कटटों को हटा कर देखा तो ट्रेलर के अन्दर सोयत्व कटटों से भिन्न सूतली से बंधे हुये सफेद प्लास्टिक कटटे नजर आए। जिनको नीचे उतरवाकर चैक किया तो उक्त 30 प्लास्टिक के कटटों में भरे हुये कार्टूनों के अन्दर भारी मात्रा में अंग्रजी शराब व बीयर कैन होना पाई गई।
ट्रेलर में सोयत्व पशु आहार के कटटों के मध्य कुल अवैध 480 किंगफिशर बीयर के कैन एवं अलग-अलग ब्राण्ड की अंग्रेजी शराब की बोतलों में ANYTIME RARE PREMIUM WHISKY ब्राण्ड की कुल 132 कांच की बोतलें, BLENDERS PRIDE WHISKY ब्राण्ड की कुल 36 कांच की बोतलें, MAGIC MOMENT VODKA ब्राण्ड की कुल 48 कांच की बोतलें, GREEN LABEL WHISKY ब्राण्ड की कुल 240 कांच की बोतलें होकर कुल 456 बोतलें जब्त कर उक्त ट्रेलर व पशु आहार के कटटों को जब्त किया गया। उक्त ट्रेलर के चालक लौहारों का मौहल्ला भदेसर जिला चित्तौडगढ निवासी पिन्टू लौहार पुत्र शंकरलाल लौहार को नामजद कर तलाश जारी है।

Don`t copy text!