Invalid slider ID or alias.

बड़ीसादड़ी-देह व्यापार पर सख्त कार्यवाही, होटल मालिक 2 युवतियों सहित 6 गिरफ्तार।

 

वीरधरा न्यूज। बड़ीसादड़ी @ श्री हरिश जैन।

बड़ीसादड़ी। उपखंड क्षेत्र के चेनपुरिया गांव की सरहद पर एक होटल में देह व्यापार की जानकारी मिलने पर बड़ी सादड़ी पुलिस ने सख्त कार्यवाही करते हुए होटल मालिक व वेश्यावृत्ति कर रही दो युवतियों सहित 6 जनो को गिरफ्तार किया है ।
आपको बता दे की बड़ीसादड़ी से छोटीसादड़ी मार्ग पर चेनपुरिया गांव की सरहद पर एक होटल में देह व्यापार की मुखबिर की पुख्ता खबर पर पुलिस उपाधीक्षक डॉ कृष्णा सामरिया ने बड़ीसादड़ी थाने के सीआई देवेंद्रसिंह मय जाप्ता छापामार कर देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है।
पुलिस उपाधीक्षक डॉ सामरिया को मुखबिर ने फोन पर सूचना दी कि चेनपुरिया गांव की सरहद पर स्थित होटल नवरत्न में देह व्यापार चल रहा है। इस पर उन्होंने बड़ीसादड़ी थाने के सीआई देवेंद्रसिंह को बोगस ग्राहक भेजकर मामले को उझागर करने के निर्देश देते हुए स्वयं साथ मे चली। पुलिस कानिस्टेबल बहादुर सिंह को एक एक 500 व 200 रुपये के नोट अलग हस्ताक्षर कर दिए और लड़कियां देखकर सौदा तय होने पर सामरिया के फोन पर मिस कॉल देने के निर्देश दिए।
जिस पर बहादूर सिंह ने मिस कॉल दिया और जहां पहले से ही घेरा डालकर पुलिसकर्मियों ने होटल का रिकॉर्ड जप्त करते हुए तलाशी ली। जिसमे एक प्रतापगढ जिले के छोटीसादड़ी उपखण्ड की व एक युवती पश्चिम बंगाल की तथा होटल मालिक चेनपुरिया निवासी नंदलाल पुत्र रत्तिचन्द चोधरी, बड़ीसादड़ी थाना क्षेत्र को गिरफ्तार किया गया।

Don`t copy text!