Invalid slider ID or alias.

डूंगला- बडवाई में 11केवी लाइन टूटने से लगी आग।

वीरधरा न्यूज। बडवाई @ श्री उदय लाल पुष्करणा।

डूंगला। उपखण्ड क्षेत्र के बड़वाई गांव में आए दिन 11केवी लाइन के तार टूटने से आग लगने की घटना होती रहती है, यहाँ 2 दिन में दो बार 11 केवी लाइन के तार टूटने से आग लग गई गनीमत रही की कोई जनहानि नहीं हुई। लाइन पेड़ों के संपर्क में होने ओर तार काफी ढीले होने के कारण तार टूट रहे है।
ग्रामीनो ने बताया कि विभाग के कर्मचारी कोई सार संभाल नहीं करते, प्राइवेट व्यक्ति को रख रखा है, 8 मार्च को नटवर जोशी के खेत में 11 kv तार टूटने से आग लग गई थी जिससे गेंहू में आग लग गई, गनीमत रही की मौके पर लोग पहुंच गए और आग पर काबू पाया, अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था।
आज शनिवार को पुनः तार टूटने से हुकमी चंद अहीर पिता भवर अहीर के खेत पथवारी के यहां आग लग गई जिसमे करीब डेढ़ बिगा का धान जलकर राख हो गया। करीब 15 बोरी के लगभग कुएं में पानी की किल्लत के कारण बड़ी मुस्किल से फसल पकाई लेकिन फसल आग की भेट चढ़ गई। आग को देखकर लोग पहुंच गए और पानी के टैंकर से बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया, गनीमत रही की आग बुझ गई वरना पास में खेतो में फसले सब जलकर राख हो जाती।
इधर ग्रामीणों का कहना है कि क्षेत्र मे विभाग की लापरवाही से आएदिन ऐसी घटना होती रहती लेकिन कोई सुनने वाला नहीं है विभाग से अनुरोध किया कि लाइनों में सुधार करवाएं वरना कोई बड़ा हादसा हो सकता है।

Don`t copy text!