Invalid slider ID or alias.

पीएम मोदी ने वर्चुअल माध्यम से किया सांवलिया जी में वाटर लेजर शो का लोकार्पण

 

वीरधरा न्यूज़। चित्तौडग़ढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। भारत सरकार की स्वदेश दर्शन एवं प्रसाद योजना के अन्तर्गत राज्य के विभिन्न मन्दिरों और धार्मिक स्थलों के कार्यों का लोकार्पण गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा वर्चुअल माध्यम से किया गया। इसी के अंतर्गत श्री सांवलियाजी मन्दिर मण्डफिया में पर्यटन विभाग द्वारा संपादित कार्यों का लोकार्पण सांवलिया जी मंदिर सिंहद्वार के पास किया गया।
कार्यक्रम में स्वदेश दर्शन योजना की आध्यात्मिक सर्किट के तहत श्री सांवलिया जी, मंडफिया में 18 करोड़ की लागत से करवाए गए विकास कार्यों का वर्चुअली लोकार्पण किया गया। इसमें वाटर लेजर शो, कैफेटेरिया, पर्यटक सुविधा केंद्र, लॉकर सुविधा, सोलर लाईट आदि कार्य करवाए गए हैं।
इस अवसर पर सांसद सीपी जोशी ने कहा कि सरकार ने 18 करोड रुपए सांवलियाजी में वाटर लेज़र शो और अन्य पर्यटन सुविधाओं के लिए दिए हैं। इससे दूर दराज से आने वाले यात्रियों के लिए सुविधाओं में बढ़ोतरी होगी।
कार्यक्रम में जिला प्रमुख भूपेंद्र सिंह बाड़ोली, कपासन विधायक अर्जुनलाल जीनगर, संभागीय आयुक्त राजेंद्र भट्ट, जिला कलक्टर आलोक रंजन, एडीएम महावीर सिंह सहित जनप्रतिनिधि, अधिकारी उपस्थित रहे।
उल्लेखनीय है कि कार्यक्रम में राजस्थान में दो कार्यों का शिलान्यास किया गया, जिसमे करणी माता मंदिर, देशनोक के विकास कार्यों एवं बूंदी आध्यात्मिक अनुभव में केशवराय पाटन का समग्र विकास कार्य सम्मिलित है।

Don`t copy text!