Invalid slider ID or alias.

बड़ीसादड़ी-सीकेएसबी बैंक में चोरों ने मचाई धमाल, बैंकों की सर्वर रूम की दीवार तोड़कर घुसे बैंक में।

 

वीरधरा न्यूज। बड़ीसादड़ी@ श्री हरिश जैन।

बड़ीसादड़ी।नगर के बोहेड़ा रोड पर स्थित चित्तौड़गढ़ केंद्रीय सहकारी बैंक में रविवार को चोरों द्वारा बैंक के सर्वर रूम की दीवार को तोड़कर सर्वर रूम में लगी सभी कमरों की एलईडी को बैंक के बाहर ले जाकर ले जाकर तोड दिया।
ब्रांच मैनेजर प्रभु दयाल सुथार लोन सुपरवाइजर हरीश कुमार द्वारा बताया गया कि रविवार होने के कारण चोरों ने छुट्टी का फायदा उठाते हुए बैंक के पीछे सर्वर रूम की दीवार को तोड़कर बैंक के अंदर प्रवेश किया। अंदर आने के बाद चोरों द्वारा सर्वर रूम में बैंक में लगे सारे सीसीटीवी कैमरा के कनेक्शन तारों को सबसे पहले काटा। उसके बाद चोरों द्वारा बैंक में रखें कैश रूम, लॉकर रूम की दीवार को भी तोड़ने का प्रयास किया मगर उसकी दीवार को तोड़ नहीं पाए।
इसके अलावा कैमरा की जो एलईडी लगी हुई थी। उसको बाहर ले जाकर तोड़ दी गई। बैंक की सारी अलमारी को तोड़कर। उसमें जो ग्राहक के खाता बही थे। उन सबको अस्त व्यस्त कर दिया। बैंक का सारा सामान इधर-उधर बिखेर दिया। बैंक में लगे सारे कंप्यूटर के वायर तोड़ दिए गए। बैंक में लगी सारी लाइटों को तोड़ दी गई। चोरों द्वारा सभी तोड़ भंग करने के बाद अपने हथियार वही बैंक में छोड़कर चले गए। लगभग ₹1लाख की बैंक को आर्थिक हानी हुई है।
रविवार छुट्टी होने के कारण शाम 7:30 बजे जब बैंक का गार्डन सोने के लिए बैंक पहुंच तो वहां मौजूद स्थिति को देखकर वह हक्का-बक्का रह गया। तुरंत उसने इसकी सूचना ब्रांच मैनेजर प्रभु लाल सुथार को दी। सूचना मिलने पर लोन सुपरवाइजर हरीश कुमार, कैशियर मुकेश मेनारिया मौके पर पहुंचे। घटना की सूचना पुलिस थाना बड़ी सादड़ी में दी गई जिस पर की देवेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे। इसके बाद तीनों ही जाने पुलिस थाने पहुंचकर चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। वही नगर पालिका अध्यक्ष विनोद कंटालिया द्वारा रात्रि में हाथों-हाथ मजदूर लगाकर सर्वर रूम की दीवार को पैक करवाया गया। पुख्ता सुरक्षा व मजबूती के कारण बैंक के लोकर, कैश रूम को चोरों द्वारा कोई क्षती नहीं पहुंचा सके। ब्रांच मैनेजर प्रभु दयाल सुथार द्वारा बताया गया कि इस घटना को देखते हुए अवकाश के दिन भी बैंक में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जाएंगे।सोमवार को इस मामले में पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर लिया गया है। चोरों को पकड़ने के लिए आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Don`t copy text!