Invalid slider ID or alias.

भूपालसागर-विद्यार्थीयों के हित में कार्य करते हुए अपने दायित्वों को निष्ठा एवं लगन के साथ किये जाय तो हर वर्ग सम्मान देगा:सीबीइइओ योगी।

वीरधरा न्यूज़। आकोला@ श्री शेख सिराजुद्दीन।


आकोला। जाशमा रोड स्थित एक निजी वाटिका में सेवानिवृति समारोह सीबीइइओ सुरेशचन्द्र योगी के मुख्य आतिथ्य में आयोजित किया गया। अध्यक्षता प्रधान हेमेन्द्र सिंह राणावत ने की, वहीं उपप्रधान प्रतिनिधी देशराज गुर्जर, स्थानीय सरपंच प्यारचन्द भील, पंचायत समिति सदस्य सुरेशचन्द्र गाडरी, प्रतिनिधी शोभालाल जाट, कपासन सीबीइइओ राम सिंह चुण्डावत, भूपालसागर एसीबीइइओ लक्ष्मण सिंह चुण्डावत, एक्स बीइइओ मदन लाल विजयवर्गीय, शान्ति लाल जागेटिया, शारीरिक शिक्षक तिलकेश आचार्य, गायत्री परिवार से शान्ति लाल जाट, ब्लांक के सभी पीइओ, शिक्षक एवं शिक्षीकाएं उपस्थित रहे।

सीबीइइओ कार्यालय में राजकिय सेवा को पुर्ण करने पर योगी का शिक्षकों द्वारा तिलक माल्यार्पण एवं साफा पहनाकर ढोल, बाजें गाजे के साथ विदाई कि गई। शिक्षकों द्वारा योगी के बैठने एवं झुलूस निकालने के लिए रथ मंगवाया गया मगर योगी रथ में नहीं बैठे तथा झुलूस में पैदल ही चले। योगी ने कहां मै जमीन से जुड़ा हुआ हु, मै पैदल ही चलुंगा। जगह जगह योगी का कस्बेवासीयों द्वारा उपरना माल्यार्पण एवं साफा पहनाकर स्वागत किया गया। झुलूस कस्बे के मुख्य मार्गो से गुजरता हुआ वाटिका पहुंचा जहां पर शिक्षकों द्वारा योगी का स्वागत एवं सम्मान किया गया। इस दौरान प्रधान ने अपने उद्बोधन में कहा कि योगी जी का व्यक्तित्व बहुत ही अच्छा था। ये किसी भी कार्य में लापरवाही ना करते हुए तुरन्त कार्य करने में विश्वास रखते थे। राणावत ने प्रधानमंत्री के सपना विकसीत भारत को पुरा करने के लिए आज से ही सभी को एकजुट रहकर कार्य करने कि अपील की।

सीबीइइओ योगी ने अपने उद्बोधन में सभी शिक्षकों को सन्देश देते हुए कहा कि आत्मविश्वास के साथ विद्यार्थीयों के हित में कार्य करते हुए अपने दायित्वों को निष्ठा एवं लगन के साथ निर्वहन किया जाय तो हर वर्ग सम्मान देगा। योगी ने शिक्षकोें से कहा कि आप अगर विद्यालय समय में विद्यालय जाकर समय पूर्ण होने पर वापस घर आकर सिर्फ अपनी नौकरी ही कि तो यह बात हमारे लिए छोटी पड़ जाती है, शिक्षक राष्ट्रनिर्माता के रूप में अपने दायित्वों का निर्वहन करना चाहिए। योगी ने कार्यालय के लिए प्रभु श्री राम कि प्रतिमा का एक बोर्ड अतिथयों द्वारा विमोचन कराते हुए भेंट किया।

Don`t copy text!