Invalid slider ID or alias.

चित्तौडग़ढ़-जिला कलक्टर ने किया नगर विकास न्यास का औचक निरीक्षण अभियान चलाकर आवेदनों का शीघ्र निस्तारण करने के निर्देश दिए।

 

वीरधरा न्यूज़। चित्तौडग़ढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। जिला कलक्टर और नगर विकास न्यास के अध्यक्ष, आलोक रंजन ने गुरुवार को नगर विकास न्यास का औचक निरीक्षण किया और अधिकारियों को फाइलों का शीघ्र निस्तारण करने, फाइलों को डिजिटलाइज्ड करने, आवश्यक स्टॉफ लगाने, शहर का सौंदर्यीकरण, किले पर लाइटिंग करने सहित आवश्यक दिशा निर्देश दिए। जिला कलक्टर ने अलग-अलग टीमें गठित कर अभियान चलाकर अतिक्रमण, पट्टे सहित विभिन्न आवेदनों का शीघ्र निस्तारण करने के निर्देश दिए। उन्होंने यूआईटी की मौजूदा योजनाओं को शीघ्र पूर्ण करने एवं शहर के विकास के लिए नई योजनाओं पर कार्य करने के निर्देश दिए।
जिला कलक्टर ने यूआईटी की विभिन्न शाखों का निरीक्षण किया और पत्रावलियों का अवलोकन करने के साथ स्टाफ से बातचीत कर उनकी कार्यप्रणाली की जानकारी ली। उन्होंने फाइलों को व्यवस्थित रखने, शहर का सौंदर्यीकरण करने, किले पर फसाड लाइटिंग को ओर बेहतर करने और प्लेसमेंट एजेंसी के माध्यम से आवश्यक अतिरिक्त स्टॉक लगाने के भी निर्देश दिए। इस अवसर पर नगर विकास न्यास के सचिव हिम्मत सिंह बारहठ सहित अधिकारी, कर्मचारी उपस्थित रहे।

Don`t copy text!