Invalid slider ID or alias.

बोर्ड परीक्षाओं पर विक्षकों की आमुखीकरण कार्यशाला जिला कलक्टर ने की शिरकत।

 

वीरधरा न्यूज़। चित्तौडग़ढ़@ श्री दुर्गेश कुमार लक्षकार।

चित्तौड़गढ़। माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की आगामी परीक्षाओं को लेकर विक्षकों की आमुखीकरण कार्यशाला मंगलवार को शहीद मेजर नटवर राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के सभा कक्ष में आयोजित की गई। कार्यशाला को संबोधित करते हुए जिला कलक्टर आलोक रंजन ने कहा कि बोर्ड परीक्षा विद्यार्थी के शुरुआती जीवन की सबसे बड़ी परीक्षा होती है। उन्होंने कहा कि बोर्ड परीक्षा की अपनी एक शुचिता होती है, जिसे बनाए रखना बहुत जरूरी है।
जिला कलक्टर ने प्रश्न पत्रों की सुरक्षा का विशेष ध्यान रखते हुए परीक्षा केंद्रों पर पेयजल, वॉशरूम सहित सभी आवश्यक सुविधाएं सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। जिला कलेक्टर ने अभिभावकों और पूर्व विद्यार्थियों को साथ में लेकर विद्यालयों में आधारभूत संरचना विकसित करने एवं विद्यार्थियों को एक बेहतर वातावरण प्रदान करने हेतु प्रयास करने को कहा। जिला कलक्टर ने कहा कि प्रशासन की और से विद्यालयों को सभी आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएगी।
जिला शिक्षा अधिकारी माध्यमिक कल्पना शर्मा ने जिला कलक्टर को जिले में परीक्षा तैयारियों से अवगत कराया। इस अवसर पर विद्यालय प्राचार्य प्रकाश चंद्र शर्मा सहित परीक्षा प्रभारी उपस्थित रहे।

Don`t copy text!