Invalid slider ID or alias.

दौसा-सुविधा के लिए बना सुलभ शौचालय बना शराबियों का अड्डा।

 

वीरधरा न्यूज। लालसोट @श्री महेश कुमार गुप्ता।

लालसोट।सफाई के नाम पर नगर पालिका पर साल का लाखों रुपए का भार पड़ता है लेकिन धरातल पर सफाई की बात करे तो नगर पालिका प्रशासन सिर्फ कागजों में सफाई करता है धरातल पर कितनी सफाई हो पाती है पपलाज माता मंदिर रोड पर बने शौचालय की एक तस्वीर इस भ्रष्टाचार की पूरी पोल खोल कर रख रही है।
काबिले गौर है कि उपखंड क्षेत्र लालसोट की पपलाज माता रोड पर बने शौचालय ने आमजन का जीना दुश्वार कर रखा है चारो तरफ गंदगी का अंबार लगा हुआ है तो वहीं शौचालय शराबियों का अड्डा बन चुका है जिससे आसपास ढेरों गंदगी देखी जा सकती है। अक्सर यहां कूड़ा पड़ा रहता है। वहीं शौचालय में भी भयंकर गंदगी रहती है। सफाई अभियान के नाम पर भी औपचारिकता होती रही है। अधिकारी सिर्फ खानापूर्ति करते नजर आ रहे हैं व्यवस्था पर जिम्मेदार भी ध्यान देना जरूरी नहीं समझते।
स्थानीय लोग बताते हैं कि यहां कचरा पात्र समय पर नहीं उठाते हैं, कई बार इसकी शिकायतें हुईं हैं लेकिन फिर भी समस्या जस की तस बनी हुई है और सड़क मार्ग से आम लोगों और पपलाज माता के जाने वाले भक्तो का निकलना मुश्किल हो गया है और आसपास के लोगों को गंदगी के कारण बीमारी का अंदेशा हमेशा बना रहता है।

Don`t copy text!