Invalid slider ID or alias.

भूपालसागर-प्रधान राणावत ने कि प्राथमिक विद्यालय मे ट्यूबवेल सहित पेयजल टंकी की घोषणा।

वीरधरा न्यूज़।जाशमा@ श्री अशोक शर्मा।


भूपालसागर।कस्बे के राजकीय महात्मा गांधी अंग्रेजी माध्यम विद्यालय मे वार्षिकोत्सव कार्यक्रम का आयोजन प्रधान हेमेन्द्र सिंह राणावत के मुख्य आतिथ्य, विशिष्ट अतिथि भाजपा विधासनसभा संयोजक लीलाधर जोशी, सरपंच प्यारचंद्र भील, उपसरपंच विजयकुमार अग्रवाल, भाजपा मण्डल महामंत्री अशोक चपलोत, सैयद असगर अली, राजकिय उच्च माध्यमिक विद्यालय की संस्था प्रधान चेतना सारँगदेवत, उप प्रधानाचार्य किशनलाल गाडरी, एडवोकेट फिरोज अली के अतिविशिष्ट आतिथ्य, स्थानीय विद्यालय के कार्यवाहक प्रधानाचार्य लक्ष्मी नारायण व्यास को अध्यक्षता में आयोजित किया गया। कार्यक्रम का शुभारम्भ माँ सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण और दीप प्रज्वलित करने के साथ कि गयी।

मुख्य अतिथि प्रधान राणावत ने कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा कि विद्यालय में अध्ययन करने वाले बच्चे देश का भविष्य है इन्हे सही दिशा दिखाना शिक्षक और माता पिता का परम कर्तव्य है। बच्चो मे अच्छे संस्कार और गुणवत्ता पूर्ण शिक्षा का संचार करने से सही मायने में देश का उज्ज्वल भविष्य का का निर्माण हो सकता है। हर बालक में एक विशेष प्रतिभा होती है, इसलिए शिक्षकों को चाहिए कि बालक की विशेष प्रतिभा से बालक का साक्षात्कार कराए, उसे बाहर निकाले ताकि आगे चलकर वो ही प्रतिभा उस बालक को कामयाबी की ओर अग्रसर करेगी। विद्यालय की छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों की मनमोहक प्रस्तुतिया दी। प्रधान राणावत द्वारा गत समय की गई 5 लाख रुपये की घोषणा इंटरलोकिंग कार्य की एक महीने मे पूर्ण करने के ग्राम पंचायत को निर्देश दिये। साथ ही स्थानीय राजकीय प्राथमिक विद्यालय मे पेयजल की कमी को पूरा करने के लिए ट्यूबवेल सहित पानी की टंकी लगवाने की घोषणा की। विद्यालय के शारिरीक शिक्षक नितिन खारोल की प्रधान राणावत ने प्रशंसा की। सरपंच प्यारचंद्र भील ने छात्राओं को बताया की जीवन के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिये अनुशासन बहुत ही जरूरी है। विद्यालय की उप प्रधानाचार्या मीनाक्षी प्रतिहार के जन्मदिन के उपलक्ष्य मे छात्राओं ने केक काटकर प्रतिहार को जन्मदिन की बधाई दी। छात्राओं को खेल व शिक्षा मे प्रथम रहने के लिये प्रमाण पत्र व मोमेंटो दिये। विद्यालय से शिक्षा प्राप्त कर शिक्षिका बनने वाली मीनाक्षी परिहार व देऊ माली का विद्यालय परिवार द्वारा सम्मान किया गया।

इस अवसर पर उपप्रधानाचार्य शकुंतला शर्मा, व्याख्याता सूनीता निर्वाण, सैयद असगर अली संतोष अग्रवाल, मदनलाल राव, मीना जायसवाल, मीना वैष्णव, विजयराज रैगर, शशीकूमार वर्मा, ललीत बाघमार, संपतलाल जाट, प्रेमशंकर शर्मा, त्रिलोकनाथ योगी, देवांसु सिंह, फतेहसिंह, पवनकुमार गुप्ता व संपत सरगरा उपस्थित रहे।

Don`t copy text!