Invalid slider ID or alias.

रक्तमित्र और समाजसेवी दिनेश वैष्णव नेशनल ह्यूमैनिटी अवार्ड 2024 से सम्मानित।

वीरधरा न्यूज़। चित्तौडग़ढ़@डेस्क।


चित्तौड़गढ़। चित्तौड़गढ़ के बिजयपुर निवासी दिनेश वैष्णव को उनकी सामाजिक सेवाओं को देखते हुए श्रीगंगानगर में हेल्प इंडिया फाउंडेशन द्वारा मोती पैलेस हॉल में आयोजित कार्यक्रम में नेशनल ह्यूमैनिटी अवार्ड 2024 से सम्मानित किया गया।

बता दे कि दिनेश वैष्णव एक रक्त वीर होकर पिछले कई वर्षों से रक्तदान के क्षेत्र में देशभर की कई बड़ी संस्थाओं को रक्तदान के क्षेत्र में अपनी सेवाएं समर्पित कर रहे हैं जिससे कि इमरजेंसी में जरूरतमंदों को रक्त की सहायता मिल सके।

दिनेश वैष्णव को नेशनल ह्यूमैनिटी अवार्ड 2024 से सम्मानित करते समय कार्यक्रम में अतिथि श्रीगंगानगर विधायक जयदीप बिहानी, राजस्थान पुलिस सीओ एससी एसटी सेल श्रीगंगानगर संजीव कुमार चौहान, राजस्थान के मशहूर कॉमेडी कलाकार राकेश लौहार,समाजसेवी राजकुमार जोग, समाजसेवी केसर सिंह मलेरकोटला पंजाब रहें।

केसर सिंह ने संस्था के 150 से ज्यादा रक्तदान शिविर होने पर शुभकामनाएं दी। भारत के कोने कोने से आये ब्लड कोर्डिनेटर रक्तवीरों को और सभी संयोजकों को स्मृति चिन्ह, प्रमाण पत्र देकर व दुपट्टा पहनाकर सम्मानित किया गया। सम्मानित होने पर दिनेश वैष्णव ने इस सम्मान के लिए विनोद राजपूत और सभी रक्त वीरों का दिल से आभार व्यक्त किया।

Don`t copy text!