Invalid slider ID or alias.

करौली-झारेडा फाटक के नवनिर्मित ओवरब्रिज का पुनः सर्वे व पीलरो से बनाने को लेकर ज्ञापन दिया।

 

वीरधरा न्यूज़।करौली@ श्री अजीम खान चिनायटा।

हिंडौन।झारेडा फाटक पर निर्माणाधीन ओवर ब्रिज का पुनः सर्वे कराने तथा ढलान को पीलरो से बनाने की मांग को लेकर झारेडा रोड के निवासी एवं ग्रामीणों ने उपजिला कलेक्टर सुखाराम पिंडेल को ज्ञापन दिया हैं।
झारेडा रोड के विजय धाकड़ के नेतृत्व में सतपाल, मोहन धाकड़, महेश शर्मा, राजकुमार, अमित, धर्मेंद्र शर्मा आदि ने पंचायत समिति के वीडियो कांफ्रेंस हॉल में जनसुनवाई के दौरान उप जिला कलेक्टर सुखाराम पिंडेल को दिए गए ज्ञापन में उल्लेख किया है कि झारेडा फाटक पर ओवर ब्रिज का निर्माण कराया जा रहा है। उसमें जो भूमि आवाप्त की गई है। वह गलत तरीके से मनमाने तरीके से की गई हैं। निर्माणाधीन ओवरब्रिज की सीमा मंदिर तथा एक शमशान भूमि आ रही हैं। उक्त निर्माण कार्य में जो भूमि की नाप की गई है।वह मनमाने तरीके से की गई है। आवाप्त की गयीं हैं। वह कही तो कम ली जा रही है। और कही ज्यादा भूमि ली जा रही हैं। भूमि जो आवाप्त की जा रही है। उसका पुनः सर्वे करवाया जावे तथा निर्माणाधीन पुल का जो सिलोप (ढलान) का पिलरों पर निमार्ण कराया जावे। जिससे व्यवसायियों की दूकानें, आवासीय मकान, मंदिर, सुरक्षित बचने से आम जनता एवं पीडितों को राहत मिल सके। पीलरो पर निर्माण होने से भूमि धारको को नुकसान कम होगा एवं उनको राहत मिलेगी। तथा सरकार की मुआवजा राशि की भी बचत होगी। इस मामले में पीड़ितों ने दाबे आपत्ति के दौरान कई पीड़ित होने आपत्तियां पेश की है। उपखंड अधिकारी व भूमि आवाप्ति अधिकारी सुखाराम पिंडेल से ओवरब्रिज निर्माण कम्पनी के संवेदक से शहर की ओर बननेवाले ढलान को पीलरो से निर्माण कराने की मांग की हैं।
ज्ञापन देने वालों में, मोहन धाकड़ मुकेश कुमार अनीश मोइनुद्दीन धर्मेंद्रशर्मा, बंटी, विजय धाकड, राजकुमार, अमित गुर्जर, होरीलाल, यशपाल धाकड़ इदरीस मनिहार, भगवान सिंह गुर्जर, जीतू कुमार, चित्रा देवी उगंती शर्मा, शिमला देवी आदि मौजूद रहे।

Don`t copy text!