Invalid slider ID or alias.

गंगरार-वार्षिक उत्सव में प्रतिभावान छात्र-छात्राओं को किया सम्मानित।

वीरधरा न्यूज़। गंगरार@ श्री कमलेश सालवी।


गंगरार।उपखंड मुख्यालय पर स्थित राजकीय वरिष्ठ उपाध्याय संस्कृत विद्यालय में बुधवार को वार्षिक उत्सव आयोजित हुआ। कार्यक्रम के अंतर्गत नन्हे मुन्ने बच्चों द्वारा विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुतियां दी गई जिसके अंतर्गत कविता पाठ, गीत, एकल नृत्य,समूह नृत्य, एवं वैदिक मंत्र उच्चारण के साथ कार्यक्रम आयोजित हुआ।

इस दौरान प्रतिभावान छात्र-छात्राओं को अतिथियों द्वारा सम्मानित किया गया। जिसमें वरिष्ठ उपाध्याय की छात्र पूजा प्रजापत ने जिला स्तर पर प्रथम स्थान प्राप्त किया एवं प्रवेशिका में कृष्णा कंवर चौहान ने विद्यालय में प्रथम स्थान प्राप्त करने पर विद्यालय परिवार एवं अतिथियों ने सम्मानित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए प्रधानाचार्य निहाल सिंह ने अतिथियों को विद्यालय के संबंध में आवश्यक जानकारी प्रदान की साथ ही बताया कि बरसात के दिनों में विद्यालय की छत टपकती है जिससे पूरे विद्यालय में छात्रों के बैठने तक का स्थान नहीं रहता है तो विद्यालय में छात्रों के पीने के लिए पेयजल के लिए कोई व्यवस्था न होने से विद्यार्थियों को पीने के पानी के लिए कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। साथ विद्यालय में कक्षा कक्षों की कमी होने के चलते छात्रों की बैठक व्यवस्था भी प्रभावित हो रही है। अतिथियों को अवगत कराते हुए सिंह ने बताया कि विद्यालय के मुख्य दरवाजा न होने से विद्यालय में विद्यार्थियों द्वारा पौधारोपण किया गया था जिसे आवारा पशुओं द्वारा आए दिन नष्ट किया जा रहा ऐसे में मुख्य दरवाजे की मुख्य आवश्यकता जताई।

इस अवसर पर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि संतोष कुमार शर्मा एवं कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि महावीर शर्मा, उप प्रधानाचार्य सुरेश चंद्र शर्मा ने भी मंच को संबोधित किया।

सुभाष पंचोली,भूपेंद्र सालवी, कुलदीप चतुर्वेदी, विकास सालवी,हरिश्चंद्र शर्मा, भागचंद मीणा,रमा पिलोदिया, मुरलीधर यादव, कैलाश चंद्र सरगरा, दीपक मेहता, सुरेंद्र वर्मा, मोहम्मद इरफान, पूजा सोलंकी, दयाकिशन नागर,रामावतार नागरवाल एवं राजेंद्र त्रिपाठी सहित विद्यार्थी एवं ग्रामीण लोग उपस्थित थे।

Don`t copy text!