Invalid slider ID or alias.

विकसित भारत संकल्प यात्रा निरंतर जारी जिले की विभिन्न ग्राम पंचायतों में आयोजित हुए शिविर।

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@श्री दुर्गेश लक्षकार।


चित्तौड़गढ़। सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को आम जनता तक पहुंचाने के लिए चलाई जा रही विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत गुरूवार को पंचायत समिति चित्तौड़गढ़ की ग्राम पंचायत पाण्डोली और नारेला, गंगरार की ग्राम पंचायत उंडवा, निंबाहेड़ा की ग्राम पंचायत निम्बोड़ा और कनेरा, बेगूं की ग्राम पंचायत ठुकराई और रावड़दा में शिविर आयोजित हुए।
शिविरों में स्थानीय विद्यार्थियों और आमजन द्वारा विकसित भारत संकल्प यात्रा की वैन का ढोल नगाड़ों के साथ भव्य स्वागत किया गया। शिविरों में विभागवार काउंटर लगाकर विभिन्न योजनाओं के पात्र नागरिकों का हाथों-हाथ पंजीकरण कर लाभान्वित किया गया। शिविरों में स्थानीय विधालय के विद्यार्थियों द्वारा ‘धरती कहे पुकार के’ की थीम पर आधारित कई सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुतियां दी गई। शिविरों में विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों ने अपने अनुभव साझा किए। इस अवसर पर 2047 तक भारत को विकसित एवं आत्मनिर्भर राष्ट्र बनाने की शपथ भी दिलवाई गई। शिविर में लोगों के स्वास्थ्य की जांच की गई। साथ ही ड्रोन के माध्यम से यूरिया छिड़काव का प्रदर्शन भी किया गया।

शुक्रवार को यहां आयोजित होंगे शिविर

विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत मंगलवार को पंचायत समिति गंगरार की ग्राम पंचायत सोनियाणा, निंबाहेड़ा के ग्राम पंचायत बरावली, बेगूं की ग्राम पंचायत सुवाणियां और सामरियाकलां में शिविर आयोजित होंगे।

Don`t copy text!