Invalid slider ID or alias.

भूपालसागर-आकोला में अणुव्रत गीत महासंगान संपन्न।

वीरधरा न्यूज़।आकोला@ श्री शेख सिराजुद्दीन।


आकोला। आकोला में अणुव्रत विश्व भारती समिति सुरत ने युग प्रधान आचार्य श्री महाश्रमण जी के तत्वावधान में अणुव्रत अमृत वर्ष में आचार्य श्री तुलसी द्वारा रचित अणुव्रत गीत संयम मय जीवन हो को जन जन तक पहुंचाने के लिए इस गीत क तेरापंथ युवक परिषद आकोला द्वारा गुरूवार को महा संघान का आयोजन किया गया।
कार्यक्रम के तहत गुरूवार को पूरे भारत भर में करोड़ों छात्र-छात्राऐं विद्यालयों व विभिन्न जगहों पर अणुव्रत गीत का संघान किया। इसी कार्यक्रम के अंतर्गत आकोला में आचार्य श्रीमहाश्रमण जी की सु शिष्या साध्वी प्रसन्न ययशा के सानिध्य में आकोला में विभिन्न जगहों पर अणुव्रत गीत महासंघान का कार्यक्रम हुआ है।
साध्वी श्री जी ने बताया कि इस कार्यक्रम का मूल उद्देश्य है कि मानव मात्र एवं विशेष रूप से नव पीढ़ी में छोटे-छोटे संकल्प से जीवन को कैसे बदला जा सके एवं नैतिकता प्रमाणिकता को व्यवहारिक जीवन में उतारने से अपने से हम अपना जीवन खुद बदल सकते हैं। उक्त कथन साध्वी सृजन है राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में आयोजित की तमाशा संघा कार्यक्रम के दौरान कहीं। साध्वी श्री ने आगे बताया कि जीवन को संकल्प पूर्वक जीया जाए तो अच्छा जीवन जी सकते हैं साध्वी श्री ने आज के इस अवसर पर छात्र एवं छात्रों व शिक्षकों को संकल्प कराए कि सदभावना पूर्वक जीवन जीने का प्रयास करना जीवन में ईमानदारी रखने एवं जीवन को नशा मुक्त बनाना। सर्वप्रथम 9:45 पर केपीएस सीनियर सेकेंडरी स्कूल 10:30 बजे बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय एव 12:30 बजे सीनियर सेकेंडरी स्कूल में अणुव्रत गीत महासघान का कार्यक्रम साध्वी श्री जी के सानिध्य में आयोजित किए। इसके अलावा आसपास के विभिन्न स्कूलों में स्कूल स्टाफ द्वारा कार्यक्रम आयोजित किया।

Don`t copy text!