Invalid slider ID or alias.

भदेसर-थल सेना दिवस पर सैनिकों का किया सम्मान।

वीरधरा न्यूज़।भदेसर@ श्री शैलेन्द्र जैन।


भदेसर।राष्ट्र की सीमाओं पर मुस्तैद जाँबाज़ सिपाहियों की वजह से ही हम चैन की नींद सोते हैं इसलिए हमारा कर्तव्य है कि हम सेना का सम्मान करें, ये विचार मुख्य खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय भदेसर के संदर्भ व्यक्ति नारायण सिंह राठौड़ ने क़स्बे के स्वामी विवेकानंद राजकीय मॉडल स्कूल में थल सेना दिवस पर आयोजित सैनिक सम्मान समारोह में व्यक्त किये।
संस्था प्रधान हिमांशु जानी ने बताया कि विद्यार्थियों में देशभक्ति की भावना को ओर मुखर करने तथा सैनिकों के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने एवं देश की रक्षा में प्राणोत्सर्ग करने वाले शहीद के परिजनों का सम्मान करने की दृष्टि से विद्यालय में थल सेना दिवस मनाया गया।
इस अवसर पर क्षेत्र के शहीद राजेंद्र सिंह चौहान की धर्मपत्नी लीला कंवर मुख्य अतिथि थी, जबकि कार्यक्रम के मुख्य वक्ता सेना से सेवानिवृत्त श्री देवेंद्र त्यागी थे। सम्मानित किये जाने वाले विशिष्ट अतिथि भूतपूर्व सैनिक माधव लाल जाट, राधेश्याम रोहेला और संजीव कुमार बाना की पत्नी मंजु कुमारी थे।
शहीद के परिजन और अन्य सेवानिवृत्त सैनिक और उनके परिजन का शॉल ओढ़ा कर सम्मान किया गया।
वक्ताओं ने थलसेना दिवस मनाए जाने के पीछे का इतिहास और फ़ौज में जाने के इच्छुक विद्यार्थियों को इसकी प्रवेश परीक्षा आदि के बारे में जानकारी दी।
इस अवसर पर विद्यालय परिवार के स्टाफ़ सदस्य और विद्यार्थी उपस्थित थे।

Don`t copy text!