Invalid slider ID or alias.

रावतभाटा-क्षत्रिय समाज रावतभाटा का स्नेह मिलन समारोह आयोजित।

वीरधरा न्यूज़।रावतभाटा@ श्री विजय सिंह।


रावतभाटा।मकर संक्रांति के उपलक्ष में समाज का स्नेह मिलन समारोह का आयोजन दुर्गा माता मंदिर परिसर में हुआ।
समारोह की अध्यक्षता पुष्पेंद्र सिंह हाड़ा द्वारा की गई ।
समाज के महासचिव चंद्र सिंह भाटी ने बताया कि आगामी दिनांक 22 जनवरी को भगवान श्री रामललाकी प्राण प्रतिष्ठा का समारोह पूरा देश हर्षउल्लास से मना रहा है क्षत्रिय समाज भी दुर्गा माता मंदिर परिसर को विशेष साफ सफाई कर मंदिर को विशेष रूप से श्रृंगारित कर भजन कीर्तन एव विभिन्न व्यंजन के प्रसाद का भोग लगा कर महाआरती पश्चात्य आतिशबाजी कि जाएगी।
आगामी 28 जनवरी को नई दिल्ली में होने वाले श्री तन सिंह जी की जन्म शताब्दी समारोह कार्यक्रम में रावतभाटा से क्षत्रिय समाज का प्रतिनिधिमंडल भी भाग लेगा इसके लिए संपूर्ण राजस्थान में जिला स्तर पर विशेष ट्रेन बुक कर रखी है एवं बस की भी व्यवस्था की गई है रावतभाटा से बस द्वारा समारोह जन्म जयंती शताब्दी समारोह में भाग लेने का निर्णय किया गया। बैठक में उपस्थित पदाधिकारीयो ने प्रस्ताव रखा कि समाज की कार्यकारिणी में संगठन मंत्री का पद रिक्त होने से मनोयन किया जाए कार्यकारणी का विस्तार करते हुए अध्यक्ष की आज्ञा से चेतन सिंह सांखला को क्षत्रिय समाज रावतभाटा में संगठन सचिव का पद का प्रस्ताव पारित कर मनोयन किया गया। सभी ने माला पहनाकर और पुष्प भेटकर स्वागत और बधाई दी गई आगामी 4 फरवरी को समाज की ओर से सहपरिवार वनविहार का कार्यक्रम रखा गया। कुंडाल की घाटवालि माताजी पर सपरिवार स्नेह भोज आयोजित कर बच्चों की विभिन्न प्रकार की प्रतियोगिताएं आयोजित की जाएगी एवं बसंत उत्सव का आयोजन किया जाएगा।
बैठक में पुष्पेंद्र सिंह हाडा, डीपीसिंह, भंवर सिंह राठौड़, राकेश सिंह राजोरा, राम आधार सिंह, लोकेंद्र सिंह चुंडावत, चेतन सिंह सांखला, महेंद्र सिंह सोलंकी, राजेंद्र सिंह चौहान, देवेंद्र सिंह राठौड़, जीवन सिंह शक्तावत सहित समाज के सदस्य उपस्थित रहे।

Don`t copy text!