Invalid slider ID or alias.

नागौर-कांकरिया विद्यालय में स्वामी विवेकानंद जयंती के अवसर पर कैरियर डे मनाया गया।

वीरधरा न्युज। नागौर@ श्री प्रदीप कुमार डागा।


नागौर। विद्यालय विशाल कक्ष में स्वामी विवेकानंद जयंती एवं राष्ट्रीय युवा दिवस तथा कैरियर डे का आयोजन किया गया। सर्वप्रथम स्वामी विवेकानंद ने के चित्र पर एक दिन माल्यार्पण किया गया। इस अवसर पर विद्यालय में विभिन्न विषयों की विशेषज्ञों को आमंत्रित कर विद्यार्थियों को अपना करियर बनाने के लिए प्रेरणा दी गई।
कार्यक्रम में चार्टर्ड अकाउंटेंट सिद्धांत माहेश्वरी ने विद्यार्थियों को अनुशासन और नियमित अध्ययन के द्वारा करियर बनाने के लिए प्रेरित किया। राज्य प्रशासनिक सेवा के अधिकारी ओम प्रकाश गोदारा ने विद्यार्थियों को दृढ़ संकल्प और समय के महत्व को बताते हुए वर्तमान समय का उपयोग करने का आग्रह किया। व्यवसायी मनीष बंसल ने व्यवसाय के क्षेत्र में विभिन्न अवसरों की जानकारी देते हुए विद्यार्थियों को सदैव उत्साही बने रहने के लिए आग्रह किया। दक्ष योग प्रशिक्षक महेंद्र कुमार सोनी ने अपनी दिनचर्या को सुनियोजित करके जीवन को स्वस्थ एवं दीर्घायु बनाने की प्रेरणा दी।
इस अवसर पर विद्यालय के विद्यार्थी मुकेश पवार, तुलसी शर्मा, कोमल, निधि तोषनीवाल और लविशा खड़लोया ने भी अपने विचार रखें।
उप प्रधानाचार्य सीताराम सियाग ने स्वामी जी के जीवन पर प्रकाश डाला। प्रधानाचार्य शंकर लाल शर्मा ने सभी अतिथियों को धन्यवाद देते हुए विद्यार्थियों को अपना लक्ष्य निर्धारित करने के लिए आग्रह किया। कार्यक्रम का संचालन अजय शर्मा ने किया।

Don`t copy text!