Invalid slider ID or alias.

भदेसर-कार्यकर्ताओं का हित सर्वोपरि: विधायक आक्या।

 

वीरधरा न्यूज़।भदेसर@ श्री शेलेन्द्र जैन।

भदेसर। उपखंड मुख्यालय पर गुरुवार को चित्तौड़गढ़ विधायक का सम्मान समारोह कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में आयोजित किया गया।
इस सम्मान समारोह में चित्तौड़गढ़ विधानसभा के भदेसर पंचायत समिति के आने वाले 6 ग्राम पंचायत के कार्यकर्ता जनप्रतिनिधि एवं मंडल पदाधिकारी उपस्थित रहे।
कस्बे की यशोदा वाटिका में आयोजित इस कार्यक्रम में संध्याकालीन समय में विधायक पहुंचे जहां पर आयोजित स्वागत समारोह में समस्त कार्यकर्ताओं की ओर से विधायक का स्वागत किया गया।
स्वागत समारोह में भदेसर पूर्व प्रधान प्रतिनिधि सुरेश जैन विधायक प्रवक्ता पवन आचार्य सरपंच अशोक रायका प्रकाश भट्ट सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने अपने विचार रखें।
विधायक के लगातार तीसरी बार जीतने पर बधाई दी एवं इस जीत के लिए समस्त कार्यकर्ताओं की मेहनत के लिए उपस्थित समस्त कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया गया।
अपने उद्बोधन में विधायक चंद्रभान सिंह ने कहा कि यह जो जीत है यह कार्यकर्ताओं की जीत है और यहां का हर कार्यकर्ता विधायक के बराबर है उन्होंने कहा कि किसी को डरने की कोई जरूरत नहीं है हम अपने बल पर चुनाव लड़े हैं एवं अपने बल पर चुनाव जीते हैं।
सांवलिया सेठ भदेसर भेरुनाथ एवं अन्य देवी देवताओं का आशीर्वाद रहा और हम लगातार तीसरी बार विजय रहे इस चुनाव में परिस्थितियों बहुत ही विपरीत थी दोनों ही राष्ट्रीय पार्टियों के दिग्गज नेता सामने थे परंतु कार्यकर्ताओं की मेहनत एवं कार्यकर्ताओं का समर्पण रहा जिसके कारण हमें यह जीत मिली उन्होंने कहा कि आपका विधायक हर समय आपके लिए तैयार खड़ा है एवं विकास में किसी प्रकार की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी कार्यकर्ताओं की जो भी समस्या होगी उन समस्याओं का समाधान किया जाएगा साथ ही उन्होंने कहा कि कुछ समय पश्चात हर पंचायत मुख्यालय पर पहुंच कर कार्यकर्ताओं से मिलेंगे एवं जो गांव की समस्याएं हैं उन समस्याओं का समाधान किया जाएगा उन्होंने अपने उद्बोधन में उन कार्यकर्ताओं पर भी निशाना साधा जिन कार्यकर्ताओं ने इस चुनाव में उनके विरुद्ध खुलकर बगावत की उन्होंने कहा कि कुछ समय पश्चात उनको पछताना पड़ेगा कि उन्होंने उनके नेता का साथ छोड़कर अच्छा नहीं किया अंत में विधायक ने कहा कि आप यह न समझे कि इस बार सरकार में नहीं है तो हमारा क्या होगा उन्होंने कहा कि दिन हो या रात हो चंद्रभान सिंह उनके साथ था है और रहेगा कार्यक्रम में उपस्थित समस्त कार्यकर्ताओं ने फूलमाला पहनाकर विधायक का स्वागत किया।
कार्यक्रम का संचालन पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष लिटिल भट्ट के द्वारा किया गया उपस्थित कार्यकर्ताओं ने पुन: ऐतिहासिक जीत पर बधाई दी।
कार्यक्रम के दौरान उपस्थित कार्यकर्ताओं ने एक स्वर में भदेसर उपखंड मुख्यालय पर काफी लंबे समय से चली आ रही कॉलेज की मांग भी रखी जिस पर विधायक ने कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता भदेसर मुख्यालय पर कॉलेज खुलवाने की रहेगी।

Don`t copy text!