Invalid slider ID or alias.

कपासन-भाजपा सरकार द्वारा महात्मा गांधी सेवा प्रेरक भरती को निरस्त किए जाने पर किए जाने पर जिला सह संयोजक दिलीप कुमार जैन ने जताया आक्रोश।

वीरधरा न्यूज़।कपासन@ श्री रोशन लाल रेगर।

कपासन।भाजपा सरकार द्वारा युवाओं की नौकरी निरस्त करने पर गहरा आक्रोश।
जिला सह संयोजक दिलीप कुमार जैन ने कहा कि नई सरकार के मंत्रिमंडल के गठन से पहले एवं नए साल पर युवाओं की नौकरी छीनने पर गांधी कार्यकर्ताओं ने गहरा आक्रोश व्यक्त किया।
जिला सह संयोजक दिलीप कुमार जैन ने कहा कि राजस्थान में राजीव गांधी युवा मित्र के 5000 युवा कार्यकर्ता को नौकरी से हटाना एवं महात्मा गांधी प्रेरक में 50000 गांधी कार्यकर्ताओं की भर्ती को निरस्त किया जाना युवाओं के परिवार के पेट पर लात मारना है।
राजीव गांधी युवा मित्र एवं गांधी प्रेरक सिर्फ राज्य सरकार की योजनाओं का प्रचार प्रसार एवं गरीबों तक एवं गांव ढाणी तक अंतिम छोर पर बैठे गरीब व्यक्ति को सरकार की योजनाओं से लाभ दिलवाना था। यह कोई स्थाई एवं राजनीतिक नियुक्ति नहीं थी लेकिन मात्र 20 दिनों की सरकार ने युवाओं के साथ धोखा करते हुए जिस तरीके से भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने युवाओं को बेरोजगार किया है। उस से गांधी कार्यकर्ताओं एवं युवाओं में गहरा आक्रोश है।
मुख्यमंत्री को ज्ञापन एवं पत्र लिखकर भर्ती प्रक्रिया के निरस्त करने के आदेश वापस लेने की मांग करेंगे अन्यथा गांधी कार्यकर्ता सत्याग्रह के माध्यम से अपनी आवाज को भाजपा के शीर्ष नेतृत्व तक पहुंचाएंगे। शीघ्र ही चितोडगड जिले की गांधी कार्यकर्ताओं की बैठक कर आगामी रणनीति तय की जाएगी।

Don`t copy text!