Invalid slider ID or alias.

दौसा-ठिकरिया विद्यालय में शिक्षकों ने स्वेटर बांटे, विधार्थियों के खिले चेहरे।

वीरधरा न्यूज़।दौसा@ डेस्क।


दौसा। राजकीय उच्च प्राथमिक संस्कृत विद्यालय ठिकरिया में शिक्षकों द्वारा अपनी तरफ से विद्यार्थियों को गर्म स्वेटर बांटे हैं। ग्रामीण परिवेश में अभिभावक आर्थिक तंगी के कारण विद्यार्थी ठंड में बिना स्वेटर स्कूल आ रहे थे। जिससे शिक्षकों का मन व्यथित हुआ और शिक्षकों ने मिसाल पेश कर ऐसे विद्यार्थियों के लिए उन्हें बाजार से स्वेटर खरीद कर दिए।
विद्यालय के शिक्षक खेमराज ने बताया कि सर्दी का मौसम चल रहा है दिनोदिन ठंड बड़ रही है। ऐसे में अधिकांश अभिभावक आर्थिक तंगी के कारण अपने बच्चों के लिए गर्म स्वेटर नहीं खरीद पाते हैं। स्कूल के अध्यापकों ने मिलजुल कर सभी विद्यार्थियों को गर्म स्वेटर भेंट किए। कहा कि हमारे परिवारों की उन्नति के पीछे का कारण भी यही विद्यार्थी हैं। इसलिए यदि हम अपने वेतन या संसाधनों से इन बच्चों के लिए कुछ कर पाएं तो यह हमारा सौभाग्य होगा।
उन्होंने इस सामूहिक सहयोग के लिए संस्था प्रधान रघुवर दयाल शर्मा, अनिल जायसवाल व चेतना गुप्ता के सहयोग के लिए आभार जताया है।
इस दौरान एसएमसी सदस्य रूक्मणी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता सीमा देवी, कृष्णा, आदि लोग मौजूद रहे और शिक्षकों को धन्यवाद ज्ञापित किया।

Don`t copy text!