Invalid slider ID or alias.

योजनाओं की जानकारी देकर किया वंचितों का पंजीकरण मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने बिलोदा में किया शिविर का निरीक्षण।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। भारत सरकार द्वारा संचालित विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं का अंतिम छोर तक प्रचार, प्रसार एवं पहुंच सुनिश्चित करने के उद्देश्य से बहुआयामी ‘विकसित भारत संकल्प यात्रा’ के तहत गुरुवार को पंचायत समिति कपासन की ग्राम पंचायत तुरकिया खुर्द और बामनिया, पंचायत समिति भैंसरोडगढ़ की ग्राम पंचायत सुनीता और लुहारिया एवं पंचायत समिति डूंगला की ग्राम पंचायत आरनेड और बिलोदा में शिविर आयोजित हुए।
मुख्य कार्यकारी अधिकारी धायगुड़े स्नेहल नाना ने पंचायत समिति डूंगला की ग्राम पंचायत बिलोदा में विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत आयोजित शिविर का निरीक्षण किया और अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने शिविर में लगी विभिन्न विभागों की स्टॉलों से दिए जा रहे लाभ एवं योजनाओं की प्रगति का फीडबैक भी लिया गया। उन्होंने आमजन को विभिन्न योजनाओं के बारे में विस्तार से जानकारी देकर अधिकतम लाभ उठाने के लिए प्रेरित किया।
इस अवसर पर ‘धरती कहे पुकार के’ स्वच्छता गीत का लोक कलाकारों द्वारा गायन किया गया। वहीं भारत को विश्व के विकसित राष्ट्रों में अग्रणी राष्ट्र के तौर पर शुमार करने में जिलेवासियों की भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए ‘विकसित भारत संकल्प’ की शपथ भी दिलाई गई। साथ ही, शिविर स्थल पर लगे सेल्फी प्वाइंट को लेकर भी ग्रामीणों में विशेष उत्साह देखने को मिला।

Don`t copy text!