Invalid slider ID or alias.

प्रतापगढ़-रोहनिया विद्यालय के स्टाफ पर विद्यार्थी से खाना बनवाने का आरोप, जिला कलेक्टर से कार्यवाही की गुहार।

वीरधरा न्यूज़। प्रतापगढ@ श्री कुनाल राजपूत।


प्रतापगढ़।उपखंड पीपलखूंट के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय रोहनिया में बालिका विद्यार्थी से खाना बनवाने का मामला सामने आया है।
स्थानीय ग्रामीण दिनेश ने लिखित रूप से जिला कलक्टर को शिकायत करते हुए बताया हे की गांव रोहनिया तहसील पीपलखुट जिला प्रतापगढ़ में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय स्थित है जहां पर कक्षा पहली से 12वी तक छात्र छात्राए पढ़ाई करने आते है। दिनांक 18.12.2023 को दोपहर 12:30 बजे कक्षा 10वीं की एक छात्रा रविना कुमारी पिता दीपा मीणा निवासी रोहनिया जो परीक्षा देने विद्यालय गई तो वहां पर उससे परीक्षा दिलाने से पहले उपस्थित अध्यापको व स्टॉफ द्वारा छात्रा को खाना बनाने के लिये बोला गया तथा रविना द्वारा खाना भी बनाकर खिलाया। जबकि वहा पर खाना बनाने के लिये 3 कर्मचारी नियुक्त कर रखे है फिर भी विद्यालय के स्टॉफ द्वारा रविना को खाने बनाने के लिये मजबूर किया गया। गांव रोहनिया में राजनीतिक पहुंच वाले व्यक्ति निवास करते है, विद्यालयों के अध्यापको की मिलीभगत्त होने के कारण अध्यापको व कर्मचारीयों के उपर कोई कार्यवाही नहीं होने देते है। विद्यालय के अध्यायक कभी भी समय पर विद्यालय में उपस्थित नहीं होते है जबकि विद्यालय का समय सुबह 10 बजे का है 11-12 बजे तक अध्यापक विद्यालय में उपस्थित होते है। रवीना द्वारा काम करने का विडियों भी बनाया गया है तथा फोटो भी साथ में पेश किए ।
युवक ने अध्यापको के विरुद्ध उचित कार्यवाही कि जाने तथा कर्मचारियों को विद्यालय से हटाया जाने तथा विद्यालय का औचक निरीक्षण करने की मांग की।

Don`t copy text!