Invalid slider ID or alias.

धौलपुर-कॉलेज परीक्षा शुल्क वृद्धि के विरोध में एबीवीपी ने कुलाधिपति के नाम दिया ज्ञापन।

 

वीरधरा न्यूज़।धौलपुर@ श्री हरिचंद।

 

धौलपुर।आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद इकाई धौलपुर ने पीजी कॉलेज में प्राचार्य महोदय के द्वारा कुलाधिपति के नाम फीस बढ़ोतरी को लेकर ज्ञापन दिया और फीस बढ़ोतरी को वापस लेने के लिए मांग की। नगर सह मंत्री अरूण चौधरी के नेतृत्व में  प्राचार्य से मिलकर उन्हें इस बारे में अवगत करवाया।

छात्रों ने बताया कि इस स्तर में कालेज कक्षाओं की फीस में अथाह बढ़ोतरी की है। पिछले वर्ष यह फीस दो हजार रुपये के करीब थी, जो कि अब यह फीस सात हजार के करीब कर दी गई है। यह बढ़ोतरी विशेष तौर पर ग्रामीण परिवेश के विद्यार्थियों के लिए बहुत अधिक है। जिसे वापस लेना चाहिए वहीं जिला कार्यालय मंत्री विकास अग्रवाल  ने बताया है कि विद्यार्थी परिषद समय-समय पर छात्रों की मांगों के और हितों के लिए लड़ता रहा है। अगर इस फीस वृद्धि को चार दिनों के अंदर कम नहीं किया जाता है तो विद्यार्थी परिषद पूरे भरतपुर संभाग में उग्र आंदोलन करेगी जिसकी पूर्ण जिम्मेदारी बृज विश्वविद्यालय प्रशासन की रहेंगी l नगर सह मंत्री नीरज शर्मा ने बताया है की वही शिक्षा के क्षेत्र मे भरतपुर संभाग सबसे पिछड़े संभाग में से एक है उसमे भी विशेष धौलपुर सभी जिलों मे शिक्षा के क्षेत्र मे सबसे पिछड़ा जिला है व इस क्षेत्र में आदिवासी,  दलित व पिछड़ी जाति के लोग सर्वाधिक है।

इस दौरान जिला संयोजक धीरेंद्र कुशवाह, जिला कार्यालय मंत्री विकास अग्रवाल, नगर सह मंत्री नीरज शर्मा, अरुण चौधरी, सुमित कांधिल, आकाश दिवाकर, रामकेश, कृष्णकुमार, अमित गौर, रणवीर, सहित कार्यकर्ता मौजूद रहें।

Don`t copy text!