Invalid slider ID or alias.

जयपुर-राजस्थान के दौसा में 6 साल कि मासूम के साथ दरिंदगी, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती; घटना की जांच के लिए टीम गठित।

वीरधरा न्यूज़।जयपुर@डेस्क।


जयपुर। दौसा में छह साल की एक बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बच्ची को गंभीर हालत में जयपुर के जेकेलोन अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया है। बच्ची के पिता ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस महानिरीक्षक उमेश दत्ता के नेतृत्व में मामले की जांच की जा रही है।
बता दें कि यह घटना गुरुवार रात को उस वक्त की है, जब एक विवाह स्थल में शादी समारोह चल रहा था। बच्ची के स्वजन शादी समारोह में व्यस्त थे। इस दौरान आरोपित बच्ची को अपने साथ ले गया और दुष्कर्म किया। काफी देर तक बच्ची नजर नहीं आई, तो स्वजनों ने उसकी तलाश की। पास के ही एक होटल में पहुंचे तो बाहर अंधेरे में बच्ची बदहवास हालत में मिली।
इसके बाद बच्ची को देर रात साढ़े 12 बजे दौसा जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से शुक्रवार को जयपुर के जेकेलोन अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। पुलिस महानिरीक्षक ने बताया कि बच्चों के उपचार के लिए चिकित्सकों की टीम गठित की गई है।
इधर, जयपुर से फोरेंसिक टीम दौसा पहुंच चुकी है। सभी पहलुओं को देखते हुए मामले की जांच कर रहे हैं। होटल में लगे सीसीटीवी कैमरों के आधार पर आरोपित की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। राज्य विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता राजेंद्र राठौड़ ने शुक्रवार शाम को जेकेलोन अस्पताल जाकर बच्ची के स्वास्थ्य के बारे में जनकारी ली
इस घटना पर भाजपा नेता राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि हम मामले की फास्ट ट्रैक सुनवाई सुनिश्चित करेंगे और आरोपी को सजा मिलेगी। उन्होंने कहा कि बच्ची आईसीयू में भर्ती है और धीरे-धीरे ठीक हो रही है।

Don`t copy text!