Invalid slider ID or alias.

एनजीओ द्वारा नौकरी का दिया झांसा और एमपी राजस्थान से 241 करोड़ की ठगी कर ठग हुए फरार एसपी कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तोड़गढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। राजस्थान और मध्यप्रदेश के कई जिलों में युवक युवतियों को नौकरी का झांसा देकर लगभग 241 करोड़ रुपए की ठगी का मामला प्रकाश में आया है।
शुक्रवार को चित्तौड़गढ़ जिला कलक्टर कार्यालय पहुंचे कई ठगी पीड़ित युवक युवतियों ने जिला कलक्टर गौरव अग्रवाल और जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत को ज्ञापन सौंपकर ठगों को गिरफ्तार करने और ठगी किया गया धन पीड़ित युवक युवतियों को वापस दिलाने की गुहार लगाई है।
जिला कलक्टर और पुलिस अधीक्षक को दिए गए ज्ञापन में कहा गया कि पिछले 2 सालों से चितौड़गढ़ में दो युवकों द्वारा मदर टेरेसा एजुकेशनल वेलफेयर एंड ऑर्गेनाइजेशन के नाम से एक एनजीओ के मार्फत बेरोजगार युवक युवतियों को नौकरी लगाने के नाम पर लोगों से 50 हजार रूपये से लेकर एक लाख रुपए तक लिए गए हैं। ज्ञापन में बताए अनुसार लगभग 4 हजार लोगों से ठगों द्वारा नौकरी का झांसा देकर रकम वसूल की है ठगी की रकम को लेकर ठग ऑफिस बन्द करके भाग गए और ठगी करने वाले दोनों लुटेरे मथुरा निवासी कृष्णा चौधरी ऊर्फ शेलू, हिमांशु सोनी बताएं जा रहे हैं जो कि ठगी की लगभग 241 करोड़ की रकम को लेकर फरार हो गए है।
ठगी पीड़ित युवक युवतियों ने शुक्रवार दोपहर जिला कलक्टर और पुलिस अधीक्षक के समक्ष ज्ञापन सौप कर मांग की हैं कि ठगी किया हुआ पैसा पीड़ितों को वापस दिलाया जाए और ठगी करने वाले धोखेबाज लोगों के खिलाफ कार्यवाही कर के जेल में डाला जाये, ठगी पीड़ित लोगों में राजस्थान में प्रतापगढ, बांसवाड़ा, बारां, झालावाड़, टोंक, अजमेर उदयपुर, भीलवाड़ा, डूंगरपुर, और मध्यप्रदेश के कुछ जिलों नीमच, मंदसौर, मल्हारगढ़ गरोठ, रतलाम, जावरा उज्जैन, इन्दौर आदि जिलों से लगभग 241 करोड़ की ठगी का अनुमान लगाया जा रहा है।
ठगी पीड़ितों ने बताया कि हम कोई भी कार्य करते है तो जान से मारने की धमकी दी जाती है और बच्चों को किडनेप करने की धमकी दी जा रहीं है।
ज्ञापन सौंपने वालो में महेन्द्रसिंह खंगारोत, गोविन्द मेघवाल, कालुराम सालवी, अनिल मौड, तरवेन्द्रसिंह, अनुपमा गोस्वामी, किशन मेघवाल, प्रहलाद मेघवाल, सोहनलाल मीणा, भैरूलाल भाट, भेरूलाल बैरवा, सुरेश चन्द्र सालवी, चन्दन कुमार, दिनेश मेघवाल, निर्मला छीपा, रेखा बाथरा, भरत मेघवाल, लालूराम राणा, आदि ने मिलकर जिला कलक्टर एवं जिला पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंप जल्द से जल्द कार्यवाही की मांग की।

Don`t copy text!