Invalid slider ID or alias.

शम्भूपुरा की मुख्य सड़क हुई खड्डो में तब्दील, प्रशासन व जिम्मेदार सोये कुंभ करणी नींद।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तोड़गढ़@डेस्क।

चित्तौडग़ढ़। जिले का शम्भूपुरा क्षेत्र जो की ओद्योगिक दृष्टि से महत्वपूर्ण स्थान रखता है जहा की सडके लम्बे समय से बदहाली के आंसु बहा रही लेकिन इसकी सुध लेने वाला कोई नहीं।
शम्भूपुरा कि मुख्य सड़क मार्ग काफी दयनीय स्थिति में है सड़क मार्ग पर करीब एक से दो फीट तक गहरे खड्डे हो गए हैं।
जानकारी के अनुसार पिछले कई समय से क्षेत्र के लोगो द्वारा बार बार सड़क को लेकर उच्चाधिकारियों को शिकायत दर्ज कराई परंतु विभाग के अधिकारियों और स्थानीय प्रशासन की लापरवाही से सड़क का पेचवर्क भी नही हो पाया, जिससे लगता है जिम्मेदार भी बड़े हादसे का इंतजार कर रहे है, यहाँ छोटे छोटे हादसे तो रोज होते हैं परंतु विभागीय अधिकारी व जिम्मेदार किसी बड़े हादसे का इंतजार कर रहे हैं।
बता दे कि शम्भूपुरा के सावा चोराया से पुलिस थाने तक सड़क किनारे आने वाली इन फैक्ट्रीयों से उड़ती धूल मिट्टी व इनके भारी वाहनों कि वजह से क्षतिग्रस्त सड़क से राहगीरों और स्थानीय निवासियों को रोज खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, हाल ही में यहाँ एक निजी फैक्ट्री के सामने बड्डे खड्डे में गिरने से सड़क दुर्घटना में 2 युवक गंभीर घायल हो गये थे जिन्हे जिला अस्पताल पहुंचाया गया तब भी किसी ने यहाँ सुध नहीं ली।
स्थानीय लोगो में सड़क मार्ग को लेकर काफी आक्रोश व्याप्त हैं, जिसका खामियाजा जनप्रतिनिधियों को आगामी चुनाव में भुगतना पड़ सकता है।

Don`t copy text!