Invalid slider ID or alias.

मेवाड़ यूनिवर्सिटी गंगरार के चार खिलाड़ियों ने कूड़ो टूर्नामेंट में लहराया परचम, जीते मेडल।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तोड़गढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। सूरत स्थित वीर नर्मद साउथ गुजरात यूनिवर्सिटी में 22 से 29 नवंबर तक आयोजित 14 वीं कूड़ो नेशनल टूर्नामेंट में मेवाड़ यूनिवर्सिटी के चार स्टूडेंट्स बीपीईएस द्वितीय वर्ष सादिक और बीए प्रथम वर्ष नेहा प्रसाद, संध्या और प्रीति ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए मेडल जीते है।
शारीरिक शिक्षा संकाय के विभागाध्यक्ष डाॅ. शांतिलाल बामटा ने बताया कि 14 वीं कूड़ो नेशनल टूर्नामेंट में नेहा ने गोल्ड, सादिक और संध्या ने ब्रॉन्ज मेडल जीता है। इसके साथ ही 15 वीं अक्षय कुमार इंटरनेशनल कूड़ो टूर्नामेंट में नेहा प्रसाद और सादिक ने गोल्ड और संध्या व प्रीति ने ब्रॉन्ज मेडल जीतकर मेवाड़ यूनिवर्सिटी और परिवार का नाम रोशन किया है। चौथी कूड़ो फेडरेशन कप में नेहा प्रसाद ने गोल्ड और संध्या ने ब्रॉन्ज मेडल जीता है।
यह सभी कूड़ो टूर्नामेंट सीनियर वर्ग 2023-24 (पुरुष और महिला) और किफी एसोसिएशन के तत्वाधान में आयोजित किए गए जो कि केंद्र सरकार के युवा मामले और खेल मंत्रालय से मान्यता प्राप्त है।
डाॅ. बामटा ने बताया कि कूड़ो टूर्नामेंट में हिस्सा लेने से पहले इन सभी स्टूडेंट्स ने यूनिवर्सिटी कैम्पस में मेडल जीतने के लिए काफी कड़ी मेहनत की थी। इसी का नतीजा है कि इन खिलाड़ियों ने इन सभी टूर्नामेंट में गोल्ड और ब्रॉन्ज मेडल प्राप्त किए। मेवाड़ यूनिवर्सिटी के चेयरपर्सन डाॅ. अशोक कुमार गदिया और वाइस चांसलर प्रो. (डाॅ.) आलोक मिश्रा ने सभी खिलाड़ियों की उपलब्धि पर उन्हें शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

Don`t copy text!