Invalid slider ID or alias.

चित्तौड़गढ़ जिला कांग्रेस कमेटी का किया विस्तार।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तोड़गढ़@डेस्क।

चित्तोड़गढ़।राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविन्दसिंह डोटासरा के अनुमोदन के उपरान्त जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भैरूलाल चौधरी के निर्देशानुसार जिला कांग्रेस कमेटी चित्तौडगढ की कार्यकारिणी विस्तार कांग्रेस प्रत्याशी उदयलाल आंजना सुरेंद्रसिंह जाड़ावत राजेंद्र सिंह विधूड़ी शंकरलाल बैरवा बद्रीलाल जाट की अनुशंसा पर जिला संगठन महामंत्री महेंद्र शर्मा ने किया।
प्रवक्ता नवरतन जीनगर ने बताया की कार्यकारिणी में उपाध्यक्ष पद पर नारायणलाल गाडरी ईडरा, धर्मेन्द्र मुंदड़ा, महासचिव पद पर बाबुलाल गुर्जर , शोभालाल गाडरी, सचिव पद पर लाल चन्द गाडरी की नियुक्ति आदेश जारी किए गए है अभी जो सूची जारी की गई है उसमें पुराने कांग्रेसियों के अलावा युवा व नए चेहरे को भी संगठन में जगह दी गई है।
चुनाव से पहले मिली नई जिम्मेदारी को लेकर कार्यकर्ताओं में भी उत्साह है। गौरतलब है लंबे समय से रिक्त पद के चलते हाल ही में कुछ माह पूर्व जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पद भेरूलाल चौधरी को नियुक्त किया गया था किया गया था। इसके बाद से संगठन विस्तार और नई नियुक्तियों के कयास लगाए जा रहे थे। ऐन चुनाव से पहले हुई नियुक्तियों ने कार्यकर्ताओं में जोश भर दिया है।

Don`t copy text!