Invalid slider ID or alias.

गंगरार क्षेत्र मे आये आरएलपी प्रत्याशी नरेश गुर्जर के काफिले पर लाठियों से हमला, प्रचार करने से रोकने का विधूड़ी के पीए पर लगा आरोप।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौडग़ढ़@ श्री अनिल सुखवाल।

चित्तौड़गढ़/ बेगूं। चित्तौड़गढ़ जिले की बेगूं विधानसभा से आर एल पी प्रत्याशी नरेश गुर्जर ने गंगरार थाने में थानाधिकारी को रिपोर्ट पेश कर उनके चुनाव प्रचार काफिले पर लाठियों से हमला कर चोटिल करने का आरोप लगाते हुए अपराधियों पर कानूनी कार्यवाही करने को कहा है। नरेश गुर्जर द्वारा थानाधिकारी को दी गई रिपोर्ट में कांग्रेस प्रत्याशी राजेन्द्र सिंह विधूड़ी के पीए पर हमला करने का आरोप लगाया गया है।
थानाधिकारी को दी गई रिपोर्ट में बेगूं से आर एल पी प्रत्याशी मेघनिवास थाना क्षेत्र बेगूं निवासी नरेश गुर्जर ने कहा है कि मैं राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी से बेगूं विधानसभा आम चुनाव 2023 में अभ्यर्थी के रूप में चुनाव लड़ रहा हूं। घटना गुरुवार 16 नवंबर 2023 को सुबह के करीब साढ़े 8 से 9 बजे की है। नरेश गुर्जर ने रिपोर्ट में आगे बताया कि मैं अपने साथियों के साथ अपना चुनाव प्रचार गंगरार क्षेत्र में कर रहा था तभी राजू रेबारी एवं उसके साथ उसके 8 से 10 अन्य साथी हाथों में लकड़ियां लेकर आये और आते ही मुझ प्रार्थी के जनसंपर्क काफिले पर अचानक हमला कर दिया तथा मेरे जनसंपर्क काफिले में शामिल मेरी गाड़ी के शीशे तोड़ फोड़ दिये एवं वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया एवं मुझ प्रार्थी नरेश गुर्जर एवं मेरे साथ जनसंपर्क के साथ चल रहे व्यक्तियों के साथ मारपीट की जिससे मुझ प्रार्थी के साथ साथ मेरे साथ चले रहे व्यक्तियों के भी शरीर पर चोटे आई तथा मुझ प्रार्थी को जनसंपर्क करने से रोक दिया गया एवं मेरे साथ के व्यक्तियों को भी डरा धमका कर भगा दिया गया तथा चुनाव जनसंपर्क में आतंक फैला रहें है। नरेश गुर्जर ने रिपोर्ट में बताया कि राजू रेबारी वर्तमान में विधायक राजेन्द्र सिंह विधूड़ी के पीए का कार्य करता है एवं बेगूं में निवास करता है।
नरेश गुर्जर ने थानाधिकारी को अभियुक्त के विरूद्ध प्रकरण दर्ज कर उसके कृत्य की सजा दिलाने नरेश गुर्जर सहित चोटिल साथियों के शरीर पर आई चोटों का मेडिकल करवाने का आग्रह किया है।

Don`t copy text!