Invalid slider ID or alias.

चित्तौडग़ढ़-कांग्रेस प्रत्याशी जाड़ावत का तुफानी जनसंपर्क जारी, जनता का मिल रहा पुरा विश्वास ओर समर्थन, जगह जगह किया स्वागत।

वीरधरा न्यूज़।चित्तौडग़ढ़@डेस्क।

चितौड़गढ़। विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी सुरेंद्र सिंह जाड़ावत ने अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान कई गांवों का तूफानी दौरा करते हुए कांग्रेस सरकार के पांच वर्षो के कार्यकाल को पूरी तरह से सफल करार दिया। कांग्रेस प्रत्याशी जाड़ावत ने गुरुवार को सेगवा, जाफ़रखेड़ा, चौथपूरा, बिलोला, मीणों की कथारिया, बिलोदा, सेमलिया, भण्डारिया, ओछडी, ओरडी, खोर, जालमपूरा, अरनियापंथ, दलमगरी, ठीकरिया, मायरा प्रथम, मायरा – द्वितीय, बामनिया, सामरी, केसरपुरा, पाटनिया, फलासिया, शम्भूपुरा गाँव, शम्भूपुरा स्टेशन आदि गांवों में सभाओं के माध्यम कांग्रेस सरकार की गारंटी योजनाओ को गिनाया जनसंपर्क अभियान के दौरान युवाओं का जोश देखते ही बनता था और उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी सुरेंद्र जाडावत को गांव-गांव में जोरदार स्वागत के साथ जगह-जगह फलों से तौला जा रहा है। विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों के भ्रमण के दौरान हर आयुवर्ग के मतदाताओं का अपार समर्थन मिल रहा है। जाड़ावत को ग्रामीणों के साथ साथ महिलाएं और बालिकाएं भी जीत का तिलक लगा रहीं हैं फूल मालाओं से स्वागत कर उनके कंधे से कंधा मिलाकर पूर्ण समर्थन देने का विश्वास दिलाया। सभाओं में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि भाजपा विधायक रहे अभी निर्दलीय प्रत्याशी ने 10 वर्षो से लोगों को केवल झूठे वायदे व जुमले सुनाकर बरगलाने का काम किया है। केंद्र की सरकार को कटाक्ष करते हुए कहा की चुनाव से पूर्व भाजपा ने युवाओं को रोजगार देने का वायदा किया प्रदेश व देश का युवा बेरोजगारी का दंश झेलने को मजबूर हो रहा है। युवाओं को रोजगार देना तो दूर बल्कि सरकार ने युवाओं को बेरोजगार करने का काम किया है और हाल ही में अभी कुछ दिनों पहले प्रदेश के मुख्यमंत्री ने अशोक गहलोत ने 7 गारंटी दी जो चुनाव जीतने पर लागू हो जायेगी।

प्रवक्ता नवरतन जीनगर ने बताया की ब्लॉक अध्यक्ष विक्रम जाट पूर्व पीसीसी सदस्य रामलाल जाट मंडल अध्यक्ष कालूलाल जाट रामस्वरूप जाट पार्षद मनोहर मेनारिया जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष गोविंद शर्मा जिला कांग्रेस महासचिव प्रमोद तंवर पिंटू राव महेश गाडरी मुन्ना सिंह चरण सिंह मेघराज गुर्जर कानसिंह बराडा कैलाश गाडरी अविनाश जाट सहित अन्य जनप्रतिनिधि पदाधिकारी कार्यकर्ता साथ रहे।

Don`t copy text!