Invalid slider ID or alias.

भदेसर-निर्दलीय प्रत्याशी आक्या ने अपने चुनावी दोरे के तहत विधानसभा क्षैत्र के विभिन्न गांवो में जन सम्पर्क किया।

 

वीरधरा न्यूज़।भदेसर@ श्री शैलेन्द्र जैन।

भदेसर। चित्तौडग़ढ़ से निर्दलीय प्रत्याशी चंद्रभान सिंह आक्या बुधवार को अपने जन सम्पर्क अभियान के दौरान ग्राम आलोडा, अचलपुरा, ब्यावर, लडेर, धीरजी का खेडा, अरनोदा, कन्नोजिया, कन्नोजिया की ढाणी, केसरपुरा की ढाणी, केसरपुरा, अगोरिया की ढाणी, अगोरिया, कहारों की ढाणी, बालियों की ढाणी, बरली की ढाणी, सांखलों की ढाणी, नेडिया, ओडा, दांता का कुआ, पिपली का गुढा, भालुण्डी, गुलाब जी का गुढा, गांगा गुढा, अमरपुरा, चांपा खेडी, भीलों का खेडा, जीतावास, दौलाबा का खेडा, गोपी खेडा, नवघरा, गाडरियों की ढाणी, उदपुरा, भदेसर व घोसुण्डा में जनसंपर्क कर ग्रामीणों से 25 नवम्बर को अपने चुनाव चिह्न प्रेशर कुकर पर मतदान करने का आग्रह किया।
इस दौरान समस्त गांवो में विधायक आक्या का जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान बड़ी तादाद में महिलाओं ने भी अपने सिर पर प्रेशर कुकर रख विधायक आक्या के साथ जनसंपर्क किया। अनेक स्थानो पर विधायक आक्या को फलो से तोला गया। इस अवसर पर अपने सम्बोधन में विधायक आक्या ने राजस्थान में पांच वर्ष के कांग्रेस कार्यकाल को विफल बताते हुए कहां की इन पाँच वर्षों में भ्र्ष्टाचार, अराजकता, गुंडागर्दी का बोलबाला रहा। अनेक परीक्षाओं के पेपर लीक होने से बेरोजगार युवाओं को निराश होना पढ़ा। अब जनता कांग्रेस को नही देखना चाहती है। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी नरपतसिंह राजवी को बाहरी बताते हुए कहा की चित्तौड़गढ़ की जनता अब उनके झांसे में आने वाली नही है। 15 वर्ष पूर्व भी वे चित्तौड़गढ़ की जनता को उसके हाल पर छोड़कर चले गए थे। इस बार चित्तौड़गढ़ की जनता अच्छा सबक सिखाएगी।
विधायक आक्या ने अपने 10 वर्षो के दौरान कराये गये विकास व अन्य कार्यो की उपलब्धियां बताते हुए आगामी 25 नवम्बर को उनके पक्ष में अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने का अनुरोध किया। उन्होने कहां की इस बार का चुनाव विधानसभा क्षैत्र की जनता लड़ रही है। ग्रामीणो द्वारा हर्ष ध्वनी के साथ विधायक आक्या को जीत का आर्शीवाद दिया गयाा।
जन सम्पर्कं अभियान के दौरान भूमि विकास बैंक के चेयरमेन व पूर्व विधायक बद्रीलाल जाट, पूर्व मण्डल अध्यक्ष पवन आचार्य, पूर्व महामंत्री तेजपाल रेगर, पूर्व महामंत्री प्रकाश भट्ट, पूर्व प्रधान प्रतिनिधि सुरेश जैन, पंचायत समिति सदस्य अजुर्नलाल रायका, पंचायत समिति सदस्य रतन लाल गाडरी अशोक रायका, हिरालाल रायका, गिरधारी लाल सोनी पुखराज जैन अजयपाल सिंह, भोपाल सिंह, टकलू बना महावीर खटोड़, ख्याली लाल खटीक भैरूलाल जाट भंवरलाल मेघवाल आनंद राठौर राहुल प्रजापत सहित बढ़ी संख्या में कार्यकर्ता व ग्रामीणजन उपस्थित थे। देर रात्रि को आए विधानसभा प्रत्याशी के द्वारा पूरे नगर में मतदाताओं से संपर्क किया एवं हर समाज की ओर से उनका हर जगह गली मोहल्ले पर स्वागत किया गया उन्होंने अपने उद्बोधन में कहा कि विपत्ति के समय जो साथ छोड़ देता है उन लोगों को समय के साथ जरूर याद रखूंगा।

Don`t copy text!