Invalid slider ID or alias.

नागौर-हमेशा गरीब को गणेश मानकर सेवा की:हनुमान बेनीवाल।

वीरधरा न्युज।नागौर @ श्री प्रदीप कुमार डागा।


नागौर।राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के अध्यक्ष व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने शनिवार को बतौर रालोपा प्रत्याशी के रूप में खींवसर विधानसभा क्षेत्र से नामांकन दाखिल किया।

इससे पूर्व बेनीवाल ने जिला मुख्यालय पर स्थित पशु प्रदर्शनी स्थल पर विशाल जन सभा को संबोधित किया, अपने संबोधन में आरएलपी सुप्रीमो बेनीवाल ने भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस दोनों ही दलों पर जमकर निशाना साधा, इस दौरान उन्होंने यह भी दावा किया कि प्रदेश में आने वाली सरकार, राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी और आजाद समाज पार्टी के बिना नहीं बन सकेगी। सांसद बेनीवाल ने कहा 2018 के विधानसभा चुनाव के बाद हुए उप चुनावो में जनता ने प्रदेश की विभिन्न सीटों पर अपार समर्थन दिया, उन्होंने कहा खींवसर में हुए उप चुनाव में सरकार ने सरकारी मशीनरी का जमकर दुरुपयोग किया और सरकार के मंत्री और किसान वर्ग की खिलाफत करने वाले रिटायर्ड अधिकारी गली गली आरएलपी के खिलाफ घूम रहे है, लोगो में भय का माहौल बनाने का प्रयास किया लेकिन जनता ने चुनाव को अलग ही मोड़ दिया और आरएलपी को विजय बनाया।

नेताओ ने लिए हाथ में गंगाजल लेकिन बाद में मुकर गए।

सांसद ने कहा की जब उन्होंने निर्दलीय के रूप में लोक सभा का चुनाव लड़ा तब कांग्रेस के कई नेताओ ने हाथ में गंगाजल लेकर चुनाव में साथ देने का वादा किया लेकिन चुनाव नजदीक आते ही भाजपा उम्मीदवार के साथ में हो गए और ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि कांग्रेस की प्रवृति हमेशा दोगली रही, उन्होंने कहा किसानो की सम्पूर्ण कर्ज माफी जैसे महत्पूर्ण वादे से भी गहलोत सरकार मुकर गई।

भाजपा किसान विरोधी

सांसद बेनीवाल ने कहा देश में हुए किसान आंदोलन के दौरान नेताओ ने अपनी जबान तक नही खोली और आरएलपी सत्ता में होते हुए भी ठोकर मारकर सड़क पर बैठ गई ,उन्होंने कहा की मतदाताओं को देश में किसान आंदोलन के दौरान किसान वर्ग का विरोध करने वाले और पहलवान बेटियों के आंदोलन में पहलवान बेटियों का विरोध करने वाले नेताओं और लोगो को याद रखते हुए मतदान करने की जरूरत है की दुःख के समय कौन साथ था और कौन विरोध में था।

सांसद ने कहा की उन्होंने विधायक और सांसद रहते हुए खींवसर विधानसभा में विकास कार्यों की कोई कमी नही रहने दी, एक क्षेत्र में चार से ज्यादा कॉलेज, सड़कों का जाल बिछाया, गांव, ढाणी के अंतिम छोर में विद्युतीकरण का कार्य करवाया।

सांसद ने कहा की उन्होंने विधायक और सांसद रहते हुए खींवसर विधानसभा में विकास कार्यों की कोई कमी नही रहने दी,एक क्षेत्र में चार से ज्यादा कॉलेज , सड़कों का जाल बिछाया,गांव , ढाणी के अंतिम छोर में विद्युतीकरण का कार्य करवाया और हमेशा गरीब को गणेश मानकर सेवा की और इसी का परिणाम है की तीन बार विधायक के चुनाव में और दो बार लोक सभा के चुनाव में खींवसर की जनता ने उन्हें अपार समर्थन दिया और आगे भी जनता के हितों के संरक्षण के लिए हमेशा तैयार रहेंगे। कार्यक्रम में पहुंचने पर सांसद बेनीवाल का आजाद समाज पार्टी और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के कार्यकर्ताओ ने भव्य अभिनंदन किया इससे पूर्व नागौर हवाई पट्टी पर भी समर्थको ने सांसद का भव्य स्वागत किया।

इन्होंने भी किया संबोधित

खींवसर विधायक नारायण बेनीवाल, जायल से रालोपा उम्मीदवार बी एल भाटी, लोहावट से रालोपा उम्मीदवार सत्यनारायण बिश्नोई,दलित नेता भजन सिंह, खींवसर के पूर्व पुनाराम मेघवाल,मुंडवा के पूर्व प्रधान मेघसिंह गुजर सहित कई नेताओ ने सभा को संबोधित किया।

Don`t copy text!