Invalid slider ID or alias.

बाईक सवार से 1.750 किलोग्राम अवैध अफीम जब्त। एक आरोपी गिरफ्तार, एक नामजद।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौडग़ढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। डूंगला थाना पुलिस ने मोटर साईकिल द्वारा अवैध अफीम का परिवहन करते एक आरोपी को गिरफ्तार कर 1 किलो 750 ग्राम अवैध अफीम व 01 मोटरसाईकिल को जब्त किया है। वहीं एक अन्य आरोपी को नामजद किया गया है।
जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यन्त ने बताया कि जिला चित्तौड़गढ़ में अवैध मादक पदार्थ की तस्करी की रोकथाम एवं धरपकड़ हेतु मंगलवार को एएसपी बुगलाल मीना के निर्देशन, डीएसपी बड़ीसादड़ी डॉ. कृष्णा सामरिया एवं अनुपम मिश्रा के सुपरविजन में थानाधिकारी डुंगला देवेन्द्रसिंह पु. नि. के नेतृत्व में डुंगला- अरथला रोड पर नाकाबंदी की जा रही थी।
नाकाबन्दी के दौरान मोटर साईकिल पर सवार डूंगला निवासी 31 वर्षीय मांगीलाल पुत्र अजुर्नलाल मेघवाल को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 1 किलो 750 ग्राम अवैध अफीम तथा मोटरसाईकिल जप्त की गई । एक अन्य आरोपी डूंगला निवासी 23 वर्षीय नरेश कुमार पुत्र कैलाशचन्द्र मेघवाल अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। दोनों आरोपियों के विरूद्ध पुलिस थाना डुंगला में एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है तथा फरार आरोपी एवं उससे जुड़े अन्य आरोपियों को पकडने का प्रयास जारी है। फरार आरोपी नरेश कुमार के विरूद्ध पूर्व में भी अवैध शराब व एनडीपीएस के प्रकरण दर्ज है।

Don`t copy text!