Invalid slider ID or alias.

स्वयं को नहीं, कांग्रेस पार्टी के सिंबल को जीताना होगा मेरा लक्ष्य: राज्यमंत्री जाड़ावत। कांग्रेस की सात गारंटियों को गिनाते हुए जाड़ावत बोलें कि राजस्थान में चौथी बार रिपीट होगी गहलोत सरकार।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@ श्री अभियंता अनिल सुखवाल।

चित्तौडग़ढ़।राजस्थान धरोहर प्राधिकरण बोर्ड के अध्यक्ष राज्यमंत्री सुरेंद्र सिंह जाड़ावत ने चित्तौड़गढ़ विधानसभा क्षेत्र कि दो दर्जन ग्राम पंचायतो का तूफानी दौरा करते हुए कहा कि पार्टी जिसको भी टिकट देगी हम सभी मिलकर उसे भारी मतों से जीताकर विधानसभा भेजेंगे उन्होंने कहा कि स्वयं को नहीं, कांग्रेस पार्टी के सिंबल को जीताना होगा मेरा लक्ष्य।
राज्यमंत्री जाड़ावत ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के 156 सीटों को जीतने के लक्ष्य को पार्टी कार्यकर्ता मिलकर पुरा करेंगे।
प्राप्त जानकारी अनुसार राज्यमंत्री सुरेंद्र सिंह जाड़ावत ने चित्तौड़गढ़ विधानसभा क्षेत्र के दो दर्जन ग्राम पंचायतों का दौरा कर एवं जगह जगह पर मुख्य कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर संगठनात्मक चर्चा करते हुए कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार को भारी मतों से विजय बनाने का आव्हान किया और कहा कि कांग्रेस पार्टी हमारा परिवार है और पार्टी परिवार में से जिस को भी टिकट देगी उसको विजयी बनाने का लक्ष्य लेकर आपको 25 नवम्बर को पार्टी के पक्ष में मतदान कराना है।
राज्यमंत्री ने कहा कि राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार की योजनाओं के दम पर चौथी बार गहलोत सरकार राजस्थान में रिपीट होगी उन्होंने सीएम द्वारा जारी की गई 7 गारंटियों जिसमें गृह लक्ष्मी गारंटी के अनुसार परिवार की महिला मुखिया को हर साल 10,000 रुपए, गौधन गारंटी में 2 रुपए प्रति गोबर की खरीद, फ्री लैपटॉप-टैबलेट गारंटी में सरकारी कॉलेज के पहले साल स्टूडेंट्स के लिए फ्री लैपटॉप/टैबलेट, आपदा राहत बीमा गारंटी अनुसार 15 लाख रुपए तक की फ्री बीमा राहत, अंग्रेजी माध्यम शिक्षा की गारंटी में हर स्टूडेंट्स के लिए अंग्रेजी माध्यम शिक्षा की गारंटी, 500 रुपए में सिलेंडर गारंटी में राजस्थान के 1.04 करोड़ परिवारों के लिए 500 रुपए में गैस सिलेंडर, ओ.पी.एस गारंटी अनुसार सरकारी कर्मचारियों के लिए ओ.पी.एस कानून लाने की गारंटी से सभी वर्गों को राहत मिलेगी इसके लिए 8587070707 पंजीयन नंबर पर मिस कॉल करें। राज्यमंत्री जाड़ावत ने कहा कि इस बार रिकार्ड वोटों से चित्तौड़गढ़ सीट कांग्रेस खाते में जाएगी जिसके लिए सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर चुनावी कार्य में लग जाना है मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का 156 सीटों को जीतने का लक्ष्य आपकी मेहनत से पूरा होना सम्भव होगा।

Don`t copy text!