Invalid slider ID or alias.

नागौर-सांसद हनुमान बेनीवाल के नेतृत्व में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी की सत्ता संकल्प यात्रा का चुरू जिले में भव्य स्वागत।

 

वीरधरा न्युज।नागौर@ श्री प्रदीप कुमार डागा।

नागौर/चूरू।शनिवार को राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी की सत्ता संकल्प यात्रा ने चुरू जिले में प्रवेश किया,सांसद हनुमान बेनीवाल के नेतृत्व में पहुंची इस यात्रा का जगह -जगह भव्य स्वागत हुआ।
सांसद हनुमान बेनीवाल ने अपने संबोधनो में कहा की किसान आंदोलन में जब देश के किसानों को जरूरत पड़ी तब आर एल पी ने केंद्र में सत्ता को ठोकर मार सड़को पर बैठना मुनासिब समझा और केंद्र जब सेना में अग्निपथ योजना लेकर आई तब सबसे पहले आरएलपी ने विरोध किया, जोधपुर में दो लाख जवानों की रैली करके कड़ा संदेश केंद्र को दिया।
सांसद बेनीवाल ने कहा की आगामी विधानसभा चुनाव आरएलपी मजबूती से सभी सीटों पर लड़ेगी ,बेनीवाल ने कहा सड़क से लेकर सदन तक जनता के हितों के लिए लगातार संघर्ष किया और उसका परिणाम यह रहा की 2018 के विधानसभा चुनावों के बाद हुए उप चुनाव में भी आर एल पी को अपार समर्थन मिला और जनता के आशीर्वाद से आरएलपी राजस्थान की पहली क्षत्रिय दल दर्जा प्राप्त पार्टी बनी।

गहलोत और वसुंधरा के गठजोड़ से राजस्थान में बढ़े अपराध

सांसद ने कहा की राजस्थान में गहलोत और वसुंधरा के गठजोड़ से अपराध बढ़े क्योंकि दोनो मिले हुए और एक दूसरे के कारनामों पर पर्दा डाल रहे है,उन्होंने कहा जिस तरह महिला अपराध बढ़ रहे है वो बहुत बड़ी चिंता का विषय है।

इन स्थानों पर किया संबोधित

बेनीवाल ने राजगढ़, चुरू, तारानगर और रतनगढ़ में सभाओं को संबोधित किया वहीं रविवार सुबह सरदारशहर मुख्यालय पर सभा को संबोधित करेंगे।

Don`t copy text!