Invalid slider ID or alias.

शम्भूपुरा में दीनदहाड़े महिला से लुट, बाइक पर आये 3 बदमाशों ने महिला से लुटे नाक कान में पहने सोने के जेवरात।

 

वीरधरा न्यूज़। शम्भूपुरा@डेस्क।

चित्तौडग़ढ़। जिले के शम्भूपुरा थाना अंतर्गत शम्भूपुरा कस्बे में शुक्रवार को दिन दहाड़े एक वृद्ध महिला के साथ बाइक पर आये तीन बदमाशों ने मारपीट कर लूट कि वारदात को अंजाम दिया।
शम्भूपुरा कस्बा निवासी 50 वर्षीय नारायणी बाई पत्नी देवीलाल डांगी ने शंभूपुरा थाने में दी रिपोर्ट में बताया कि वह शुक्रवार दोपहर करीब 2 बजे अपने घर से कुए पर पैदल-पैदल जा रही थी इस दौरान मोटरसाइकिल पर आए तीन लोगों ने मेरे सामने आकर मोटरसाइकिल को रोक दिया, 2 व्यक्ति नीचे उतरे और मेरे मुंह पर थप्पड़ मारते हुए मुझे नीचे गिरा दिया और मारपीट करते हुए मेरे कान के सोने के टॉप्स वजन करीब आधा तोला और नाक में पहनी सोने कि नथ करीब एक तोला वजन की थी, जिसे जबरदस्ती छीन कर ले गए। थाने में रिपोर्ट देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की, पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जाँच शुरू कर दी।
इधर घटना के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण व परिजन मौके पर पहुंचे एवं घायल महिला को अस्पताल पहुंचाया वहीं आसपास ढूंढने निकले जहां तीन संदिग्ध मिले, जिसमे से दो लोगों को पीड़िता ने पहचानते हुए लूट में शामिल होना बताया, ग्रामीणों ने पकडकर तीनों को पुलिस के हवाले किया, पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

Don`t copy text!