Invalid slider ID or alias.

भोपाल सागर में शोर्य जागरण यात्रा का हुआ जोरदार स्वागत।

 

वीरधरा न्यूज।जाशमा@ श्री अशोक शर्मा।

जाशमा।भोपाल सागर में शोर्य जागरण यात्रा का भव्य स्वागत हुआ।
जगह-जगह स्वागत द्वार लगाए गए एवं फूलों की वर्षा की गई।
इस अवसर पर भोपाल सागर फलासिया आसपास गांव के सभी श्रद्धालु उपस्थित थे। यात्रा में प्रशासन उपस्थित रहा । विश्व हिंदू परिषद युवाओं को धर्म व संस्कृति के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से यह यात्रा निकाली गई।
रामलला अपने भव्य मंदिर में विराजमान होते देख पाएगा। जब अयोध्या में रामलाल अपने भव्य मंदिर में विराजमान होंगे वह क्षण करोड़ों हिंदुओं के लिए ऐतिहासिक होगा। उन्होंने कहा कि उससे पूर्व बजरंग दल संपूर्ण भारतवर्ष में हिंदू युवाओं का शौर्य जागरण करने का काम इस यात्रा के माध्यम से करेगा।
जिला सह मंत्री दिलीप कुमार बारेगामा ने जानकारी प्रदान करते हुए बताया कि भव्यता से आकोला से प्रारंभ होकर संख्या बल के साथ भोपाल सागर, कपासन होते हुए रास्ते में स्वागत एवम पुष्प वर्षा के साथ सनातन धर्म की एकजुटता का संदेश प्रदान करते हुए चित्तौरगढ़ पहुंचेगी, जहां संतो के सानिध्य में भव्य धर्मसभा का आयोजन रखा गया है।
बजरंग दल प्रखंड संयोजक रोहित सिंह राजपूत ने बताया कि उक्त यात्रा के निमित्त संतो के माध्यम से आव्हान करवाते हुए ग्राम इकाईयों , प्रखंड स्तर और जिला स्तर पर प्रत्येक गांव , शहर में घर घर जाकर हिंदू परिवारों से संपर्क करके बजरंगी नौजवानों को इस यात्रा में आने एवं बजरंग दल से जोड़ने का काम इस यात्रा के माध्यम से किया जा रहा है।

Don`t copy text!