Invalid slider ID or alias.

भीलवाड़ा-हरीशेवा उदासीन आश्रम सनातन मंदिर में हुई गणेश स्थापना।

वीरधरा न्यूज़।भीलवाड़ा@ श्री राजकुमार गोयल।


भीलवाड़ा।मंगलवार को हरीशेवा उदासीन आश्रम सनातन मंदिर में महामण्डलेश्वर स्वामी हंसराम जी उदासीन के सानिध्य में बड़े धूमधाम से गणेश चतुर्थी मनायी गई। इस अवसर पर स्वामी जी ने आश्रम के संतों, भक्तों एवं हरीशेवा संस्कृत शिक्षण प्रशिक्षण विद्यालय के अध्यापक एवं छात्रों के सानिध्य में गणेश स्थापना कर भगवान गणेश को विराजित किया।

आश्रम के आचार्य पंडित सत्यनारायण शर्मा एवं पं मनमोहन शर्मा – वैदिक ब्राह्मणो के द्वारा मंत्रोचारण कर गणपति का अभिषेक किया गया।

महामण्डलेश्वर स्वामी हंसराम जी ने बताया कि सबके घर में गणेश चतुर्थी के दिन भगवान गणेश जी की स्थापना करने से उस घर में मां लक्ष्मी का वास होता है और सुख समृद्धि की वृद्धि होती है और अनन्त चतुर्दशी को गणपति विसर्जन के साथ साथ भक्तों के सारे कष्ट – विघ्न संकट दूर हो जाते हैं। उन्होंने सभी को दस दिवस तक चलने वाले गणेशोत्सव की बधाई देते हुए संपूर्ण विश्व की मंगल कामना की। स्वामी जी के साथ आश्रम के संत मायाराम, राजाराम, गोविन्द राम, ब्रह्मचारी मिहिर, सचिव हेमंत वच्छानी, पल्लवी वच्छानी, रोमा नोतानी ट्रस्टी ईश्वरलाल असनानी , अंबालाल नानकानी , हरीशेवा संस्कृत शिक्षण प्रशिक्षण विद्यालय के प्राचार्य कैलाशचन्द्र तिवारी सहित विद्यालय के अध्यापक एवं छात्र उपस्थित थे। गणेश जी की आरती के पश्चात सभी को लड्डू प्रसाद दिया गया।

Don`t copy text!