Invalid slider ID or alias.

नागौर-खींवसर में परिवर्तन यात्रा के दौरान दिखी गुटबाजी यात्रा के दौरान लगे हनुमान बेनीवाल के नारे।

वीरधरा न्यूज़।खींवसर@ श्री बबलू प्रजापत।


खींवसर। भाजपा पार्टी की परिवर्तन यात्रा सोमवार को नागौर से रवाना होकर डेढ़ बजें खींवसर पहुंची। यात्रा गाजे बाजे के साथ विभिन्न मार्गो से होती हुई शहर के जोधपुर रोड़ स्थित रूपरजत चौराहे पर पहुंची, आमसभा का आयोजन हुआ। मंच पर पूर्व सांसद ज्योति मिर्धा व पूर्व मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर ने भाषण दिया। ताजूब की बात यह है कि समापन के दौरान अंतिम भाषण कानाराम पालियाल जैसे ही देने लगे तब भीड़ के साथ पूरा मंच खाली हो गया।

 

परिवर्तन यात्रा में दिखा खींवसर में तीन भाजपा के गुट

 

खींवसर में दोपहर को जैसे ही परिवर्तन यात्रा पहुंची। इसके बाद मंच तक जाने के लिए तीनों गुट के कार्यकर्ताओं ने अपने अपने नेताओं के लिए शक्ति प्रदर्शन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। वहीं मंच पर शुरू से लेकर कार्यक्रम के समापन तक गुटबाजी देखने को मिली।

परिवर्तन यात्रा में ज्यादा नहीं जुटा पाए भीड़

खींवसर में परिवर्तन यात्रा के दौरान पूरी तरह गुटबाजी कार्यकर्ताओं में देखने को मिली। इसी वजह से परिवर्तन यात्रा की जनसभा में भीड़ ज्यादा नहीं जुटाने के कारण कुर्सीया भी खाली रह गईं। वहीं भाजपा कार्यकर्ताओं में गुटबाजी की वजह से मंच पर मान सम्मान नहीं मिलने के कारण चर्चाओं का विषय बना रहा।

खींवसर में भाजपा की परिवर्तन यात्रा पहुंचने पर हनुमान बेनीवाल के लगे नारे

खींवसर में सोमवार दोपहर को भाजपा की परिवर्तन यात्रा जैसे ही रूप रजत चौराहे से जनसभा तक पहुंचाने के दौरान करीब 2 मिनट तक हनुमान बेनीवाल के समर्थकों ने रथ यात्रा के आगे आके हनुमान बेनीवाल के नारे लगाए। हनुमान बेनीवाल के समर्थकों ने जोर-जोर से हनुमान बेनीवाल के नारे लगाए।

Don`t copy text!