Invalid slider ID or alias.

चित्तौडग़ढ़-अवैध 2.25 लाख रुपये के साथ एक व्यक्ति गिरफतार, एक मोटरसाईकिल जब्त।

वीरधरा न्यूज़।चित्तौडग़ढ़@डेस्क।


चित्तौड़गढ़। बिजयपुर थाना पुलिस ने राज्य की सीमा पर लगे नाके पर शुक्रवार को नाकाबंदी के दौरान एक मोटर साईकिल सवार से अवैध राशि 2 लाख 25 हजार रुपये जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया है।

जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यन्त ने बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जिले से लगी राज्य की सीमा पर लगे नाकों पर अवैध गतिविधियों पर निगरानी की जा रही है। इसी क्रम में एएसपी बुगलाल मीना व डीएसपी गंगरार श्रवण दास के निर्देशन मे शुक्रवार को थानाधिकारी बिजयपुर धर्मराज मीना उनि थाने के पुलिस जाप्ता कानि सतीश, रणजीत सिंह एवं नाका एमपी-राज. बोर्डर पर लगा जाप्ता हैड कानि. जयसिंह व कानि दुर्गेश के साथ राजस्थान एमपी बॉर्डर नाका पालछा पर नाकाबन्दी की जा रही थी।

नाकाबन्दी के दौरान एक मोटर साईकिल एचएफ डिलक्स को रोककर नियमानुसार तलाशी ली तो मोटर साईकिल की तलाशी में मिली कुल अवैध राशि 2 लाख 25000 रूपये संदिग्ध होने पर जप्त की गई। उक्त अवैध राशि व मोटर साईकल को जब्त कर आरोपी सालरिया तहसील गगरार थाना साडास निवासी 31 वर्षीय राय सिंह बंजारा पुत्र जगदीश बंजारा को गिरफतार किया गया। उक्त कार्यवाही के संबंध में जांच जारी है।

Don`t copy text!