Invalid slider ID or alias.

भेड चोरी करने आये व्यक्ति की बन्दुक की गोली से मृत्यु, हत्या करने वाला फरार आरोपी गिरफतार।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौडग़ढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। रविवार की मध्य रात्रि को कनेरा थाना क्षेत्र के पीलखेडी व मैलाना गांव के बीच जंगल में रेबारियों के डेरों से भेड़ चोरी करने आये कंजर जाति के एक व्यक्ति की बंदूक की गोली लगने से मृत्यु हो जाने के मामले में फरार आरोपी को कनेरा थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यन्त ने बताया 3 सितम्बर की मध्य रात्रि को पीलखेडी व मैलाना गांव के बीच जंगल में रेबारियों द्वारा लगे हुए भैडों व उँट के डेरों से भेड़ चोरी करने के इरादे से मोटर साईकिल पर सवार होकर कंजर जाति के तीन व्यक्ति आये। डेरों पर भेड़ो व ऊटों की रखवाली कर रहे एक व्यक्ति ने चोरों के आने की खबर देते हुए अपने साथी रूपा रेबारी को बुलाया जो साथ मे बंदूक लेकर आया, जिसने चोरी करने वाले चोरो पर बंदूक से फायर कर दिया। जिससे दुधीतलाई थाना बिजयपुर निवासी 25 वर्षीय अंतिम कंजर पुत्र कालू कंजर की बंदूक की गोली लगने से मृत्यु हो गई। शेष दो व्यक्ति मौके से भाग कर निकल गए। अगले दिन रेबारियों के डेरे वहां से रवाना हो जाने के बाद लोग अंतिम की लाश को ढूंढने जंगल की ओर गए, किन्तु अंतिम कंजर की लाश नहीं मिली। उक्त घटना में थाना कनेरा पर हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच अधिकारी डीएसपी निम्बाहेड़ा बेनीप्रसाद मीणा द्वारा फरार आरोपी की तलाश की गई।
जांच अधिकारी डीएसपी बेनीप्रसाद द्वारा थाना कोतवाली निम्बाहेड़ा व कनेरा के जाब्ते के साथ मृतक अंतिम की लाश खोजने व आरोपियों की तलाश कर मामले में फरार आरोपी पाली जिले के रावी दुदवड थाना रानी निवासी 40 वर्षीय रूपाराम पुत्र बद्रीराम रेबारी को डिटेन कर पूछताछ की गई । पुछताछ के बाद आरोपी रूपा राम द्वारा उक्त घटना कारित करना कबूल करने व आरोप प्रमाणित होने से गिरफतार कर उसकी सुचना पर अंतिम कंजर की लाश को दस्तयाब कर पोस्टमार्टम करा परिजनो को सिपूर्द की गई, गिरफ्तार आरोपी से अनुसंधान जारी है।

Don`t copy text!