Invalid slider ID or alias.

मांगे पूरी नहीं होने पर 28 अगस्त से पूरे चित्तौड़गढ़ जिले के सहायक अभियंता भी अवकाश पर रहेंगे।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@ श्री अभियंता अनिल सुखवाल।

चित्तौडग़ढ़।राजस्थान प्रदेश के समस्त बिजली निगमो के कनिष्ठ अभियंता वेतन विसंगति और एसीपी विसंगति की मांग को लेकर मानसरोवर जयपुर में लगातार पांचवें दिन भी आंदोलन अनवरत चल रहा है जिसमें राजस्थान के सभी कनिष्ठ अभियंताओं ने भी 21 अगस्त 2023 से कार्य बहिष्कार किया हुआ है एवं जयपुर महापड़ाव-2 में शामिल हो चुके हैं।
पावर इंजीनियर्स एसोसिएशन ऑफ़ राजस्थान संगठन के चित्तौड़गढ़ जिलाअध्यक्ष नरेश कुमार चावला ने बताया कि शुक्रवार को चित्तौड़गढ़ जिले के सभी सहायक अभियंता, चित्तौड़गढ़ शहर के सहायक अभियंता राकेश बसवाल के नेतृत्व में कनिष्ठ अभियंताओं की मांगों को उचित मानते हुए उनके समर्थन में आए एवं जिला स्तर पर अधीक्षण अभियंता (पवस) चित्तौड़गढ़ को ज्ञापन प्रस्तुत किया। जिसमें कि उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री द्वारा पिछले बजट 2022-23 में वेतन विसंगति को दूर करने हेतु अभियंताओं के हित में की गई घोषणा बिंदु 155 की पालना में आदेश जारी नहीं होने के कारण कनिष्ठ अभियंता पिछले 4 से 5 दिनों से सामूहिक अवकाश लेकर लगातार आंदोलन कर रहे हैं लेकिन प्रशासन द्वारा उनकी उचित मांगे नहीं मानी जा रही है। इसी संदर्भ में उन्होंने कहा है कि यदि सभी कनिष्ठ अभियंताओं द्वारा किए जा रहे आंदोलन के समर्थन में यदि राज्य सरकार एवं प्रशासन द्वारा 27 अगस्त 2023 तक उनकी मांगों का समाधान नहीं किया जाता है तो संपूर्ण राजस्थान के सहायक अभियंताओं के अनुरूप 28 अगस्त 2023 से पूरे चित्तौड़गढ़ जिले के सहायक अभियंता भी अवकाश पर रहेंगे एवं विद्युत अनियमितता होने पर संपूर्ण जिम्मेदारी प्रशासन एवं राज्य सरकार की होगी।
एसोसिएशन के निंबाहेड़ा खंड प्रभारी कनिष्ठ अभियंता मुनेश चौधरी ने बताया कि अधीक्षण अभियंता को ज्ञापन देते समय सहायक अभियंता भरत नामा, सावित्री गुप्ता, डीके मीणा आदि उपस्थित थे।

Don`t copy text!