Invalid slider ID or alias.

ताश पत्ती से जुआं खेलते सात गिरफ्तार। एक लाख से अधिक नगद राशि जब्त।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौडग़ढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़।डीएसटी व सदर निम्बाहेड़ा थाना पुलिस ने सदर निम्बाहेड़ा थाना के मड्डा गांव में एक फॉर्म हाउस पर ताश पत्ती से जुआ खेलते निम्बाहेड़ा के निवासी सात लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों से 104200 रुपये सहित ताश पत्ती को जब्त किया है।
जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यन्त ने बताया कि जिले में जुआ/ सट्टे के खिलाफ कार्यवाही करने के तहत जिला विशेष टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि सदर निम्बाहेड़ा थाना क्षेत्र में निम्बाहेड़ा -छोटी सादड़ी रोड पर मड्डा गांव में महावीर पामेचा के फार्म हाउस पर कुछ लोग गिरोह बनाकर जुआ/ सट्टा खेल रहे हैं।
जिला विशेष टीम ने उक्त सूचना से थानाधिकारी सदर निम्बाहेड़ा को अवगत कराया। डीएसटी व सदर निम्बाहेड़ा थाने से भगवत सिंह उनि पुलिस जाप्ते के साथ उक्त फार्म हाउस पर पहुंचे, जहां पर सात व्यक्ति एक साथ बैठकर ताश के पत्तों पर जुआ खेल रहे थे,पुलिस टीम को देख उक्त जुआरियों ने भागने का प्रयास किया, जिनको पुलिस टीम ने घेरा देकर मुश्किल से पकड़ा। पुलिस ने जुआरियों के कब्जे से पृथक-पृथक कुल 104200 ₹ व ताश के पत्ते और कैरम की गोटियाँ सहित हिसाब की पर्चियों को जब्त किया है।
मामले में आरोपियों निम्बाहेड़ा के कांगसी मोहल्ला निवासी मोहम्मद यामीन पुत्र मोहम्मद अकील खान, नितेश पुत्र सरकार सिंह जैन, बस स्टैंड निवासी तनवीर खान पुत्र जिया अहमद खान, सिलावटी मोहल्ला निवासी मनोज कुमार पुत्र बाबूलाल माहेश्वरी, मंगल पुत्र मदन लाल माहेश्वरी, श्रीनाथ नगर निवासी रितेश पुत्र श्रीनाथ माहेश्वरी व आरके कॉलोनी निवासी विकास कुमार पुत्र गोपाल लाल रूणवाल को गिरफ्तार किया है।
पुलिस थाना सदर निम्बाहेड़ा पर जुआरियों के खिलाफ जुआं अध्यादेश के तहत अग्रिम अनुसंधान किया जा रहा है।

Don`t copy text!